website counter widget

कसौटी ज़िन्दगी की -2 में दिखेंगे शॉकिंग ट्विस्ट

0

एकता कपूर के शो कसौटी ज़िन्दगी -2 में दर्शकों को अब एंटरटेनमेंट का नया डोज मिलने वाला है। शो में एक साथ ढेर सारे शॉकिंग ट्विस्ट आने वाले हैं (Kasautii Zindagii Kay) । प्रेरणा और मिस्टर बजाज ( Karan singh grover) की शादी के साथ ही शो और भी इंटरेस्टिंग होने वाला है।

विभूति शर्मा बन सकती हैं नई दया बेन

आने वाले शो में दिखाया जाएगा कि प्रेरणा (Erica Fernandes) और मिस्टर बजाज शादी के बाद हनीमून के लिए स्विट्ज़रलैंड जाएंगे। वहीं अनुराग भी मिस्टर बजाज से बदला लेने के लिए अपने घरवालों के सामने अपनी मौत की झूठी खबर फैलाकर स्विटरलैंड पहुंच जाएंगे ( Kasautii Zindagii Kay)

प्रेरणा ,मिस्टर बजाज से शादी करने के लिए सिर्फ इस शर्त पर तैयार होती है कि मिस्टर बजाज फिर कभी अनुराग या उसकी फैमिली को परेशान नहीं करेंगे। अब जब ( Kasautii Zindagii Kay) मिस्टर बजाज और प्रेरणा की शादी हो जाएगी तब मिस्टर बजाज अपनी बात से पलट जाएंगे। इसके साथ ही मिस्टर बजाज प्रेरणा को डिच करने वाले हैं।

Nach Baliye – 9 : बड़े – बड़े सितारों की जोड़ियां होंगी शामिल

मिस्टर बजाज से शादी करने के बाद प्रेरणा को यह एहसास होता है कि उसके साथ धोखा हुआ है , मिस्टर बजाज ने उसके साथ डबल गेम खेला है।

टीवी एक्ट्रेस की  मदद के लिए पहुंचे करण पटेल

इन दिनों दिखाए जा रहे प्लॉट में अनुराग को कोमोलिका( Hina khan) के भाई रोनित के मर्डर के इल्जाम में पुलिस पकड़ लेती है, इसके बाद प्रेरणा उसे छुड़ाने के लिए मिस्टर बजाज से डील करती है और शादी के लिए हां कर देती है। बाद में पता चलता है कि रोनित तो मरा ही नहीं है और प्रेरणा मिस्टर बजाज की मदद से कोर्ट में अनुराग को बेकसूर साबित कर देती है. जिसके बाद अनुराग घर आ जाता है।

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.