website counter widget

Video : घर से बाहर होते ही शेफाली ने उगले Bigg Boss के राज

0

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से अब तक कई प्रतिभागी बाहर हो चुके हैं। बिग बॉस के घर में कोई भी ऐसा मेंबर नहीं होता जो बाहर हो जाने के बाद कोई खुलासा न करे। तो आपको बता दें कि हाल ही में बिग बॉस के घर से बाहर हुईं शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) ने घर के बारे में कई अहम और सनसनीखेज खुलासे किए हैं। शेफाली के साथ रश्मि देसाई और देवोलीना को भी घर से बाहर होना पड़ा था। हालांकि इस ट्रिपल एलिमिनेशन के बाद रश्मि और देवोलीना को घर वापस भेज दिया गया। शेफाली (Shefali Bagga Video) को बाहर किए जाने पर उन्होंने घर के कई राज उगलें हैं।

Bigg Boss 13:  सिद्धार्थ को अचानक क्यों निकाला?

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की प्रतिभागी रही शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) बताती हैं कि घर के अंदर प्रतिभागी किस तरह से तैयार होते हैं। वे जो भी डिजाइनर कपड़े पहनते हैं आखिर वे कहां से आते हैं। इन सभी बातों का खुलासा करते हुए शेफाली ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया है। बता दें कि शेफाली बग्गा (Shefali Bagga Video) का एक यूट्यूब चैनल है जिसमें वे अक्सर लाइफस्टाइल और अपनी पसंद को लेकर वीडियो अपलोड करती रहती हैं। जब से शेफाली बिग बॉस का हिस्सा बनी तब से उन्होंने अपने चैनल पर एक भी वीडियो अपलोड नहीं किया। बिग बॉस से बाहर होने के बाद पहली बार शेफाली से अपने चैनल पर एक वीडियो अपलोड करते हुए बिग बॉस के घर का खुलासा कर डाला।

Bigg Boss 13: 6 सुपरस्टार्स की एंट्री, अब आएगा मज़ा

अपने इस वीडियो में शेफाली (Shefali Bagga)  ने बताया कि उनसे एक सवाल पूछा गया था कि क्या बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में पार्लर है। इसके जवाब में शेफाली कहती हैं कि नहीं, घर में कोई पार्लर नहीं है और सभी को खुद ही तैयार होना पड़ता है। उन्होंने आगे कहा कि जब वे घर में थी तो उन्होंने देखा है कि तैयार होने में सभी माहिर हैं और सभी प्रतिभागी एक दूसरे की मदद भी करते हैं। उन्होंने कहा, “आयब्रोज, वेक्सिंग और अपर लिप में, हम अपने औजार लेकर जाते हैं अंदर।” वहीं जब डिजाइनर कपड़ों की बात आई तो शेफाली ने कि, “हमारे कपड़े हर हफ्ते घर में आते हैं, हमारे डिजाइनर हर हफ्ते घर में कपड़े भिजवाते हैं, वीकेंड के भी।” हालांकि शेफाली ने बताया कि घर के अंदर फोन का इस्तेमाल नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि घर में 1 या दो बार स्पॉन्सर्ड फोन भी भेजे गए लेकिन वे सभी डिब्बे थे। उनमें न तो नेटवर्क था न ही इंटरनेट कनेक्टिविटी।

#MeToo: अनु मलिक हुए Indian Idol 11 से बाहर

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.