शांतनु को Bigg Boss 13 के लिए किया गया है अप्रोच

0

बिग बॉस ( Big boss )  टेलीविज़न के सबसे पॉपुलर रियालिटी  टीवी शोज में से एक है और  अब तक इसके 12 सीजन पूरे हो चुके हैं । कुछ ही महीनों में बिग बॉस 13 (Shantanu Maheswari Rejected Bigg Boss 13)  शुरू होने वाला है। बिग बॉस में भाग लेने वाले प्रतिभागियों के नाम आए  दिन सामने आते रहते हैं।

‘द कपिल शर्मा शो में’  सुनील ग्रोवर की एंट्री

कई बड़े सेलेब्स को इस सीजन के लिए अप्रोच किया गया है , उनमें से  शांतनु माहेश्वरी (Shantanu Maheswari Rejected Bigg Boss 13)  का नाम भी सामने आया है। शांतनु माहेश्वरी टेलीविज़न जगत के चहेते एक्टर्स में से हैं , साथ ही एक  बेहतरीन डांसर भी है। कई डांस शोज में हिस्सा भी ले चुके हैं। शो के मेकर्स ने शांतनु को बिग बॉस 13 ( Big boss 13 ) में भाग लेने के लिए अप्रोच किया था , लेकिन इस एक्टर ने यह ऑफर ठुकरा दिया।

शांतनु के अनुसार वे मेकर्स को वह मसाला नहीं दे सकते जो इस शो के लिए उन्हें चाहिए। उन्होंने माना की वे इस शो के लिए नहीं बने हैं।  शांतनु माहेश्वरी (Shantanu Maheswari Rejected Bigg Boss 13)  युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं।  हालांकि शांतनु खुद कहते हैंकि वे असल जिंदगी में काफी शांत और अंतर्मुखी हैं।

प्रेरणा और बजाज आएंगे आमने – सामने

शांतनु  ने  सलमान खान के इस शो का हिस्सा बनने से तो मना कर दिया पर जल्द ही वे सलमान खान के दूसरे शो  नच बलिये 9 ( Nach baliye 9 )  में पार्टिसिपेट करते हुए नजर आएंगे। नच बलिये में वह अपनी गर्लफ्रेंड नित्यामी  शिरके ( Nityaami shirke )  के साथ थिरकते हुए दिखाई देंगे। एक्टिंग के साथ ही शांतनु डांस भी कमाल का करते हैं , इसलिए शो के बाकि पार्टिसिपेंट के लिए यह जोड़ी एक खतरा बन सकती है।

Khatron Ke Khiladi 10 : ये सितारे होंगे खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा!

यह क्यूट कपल हाल में ही ‘मेडिकली योर्स ‘ ( Medically yours )  नामक वेब सीरीज  में साथ नजर आए थे। शांतनु इससे पहले ‘ झलक दिखला जा ‘  सीजन  9  ( Jhalak dikhla ja – 9 ) और ‘ खतरों के खिलाडी ‘ सीजन 8  ( Khatron ke khiladi – 8 ) में भी पार्टिसिपेट कर चुके हैं। इतना ही नहीं वे खतरों के खिलाडी सीजन 8 के विनर भी रह चुके हैं।

Share.