बिग बॉस सीजन 13 में नज़र आएंगे ये सितारे

0

बिग बॉस (Bigg Boss) के दर्शकों के लिए बेहद अच्छी खबर है। बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss Season 13) को लेकर बेहद जल्द सलमान खान वापसी करने वाले हैं। मिली जानकारी के अनुसार इस बार का सीजन बेहद ही अलग फॉर्मेट में नज़र आने वाला है। इस बार इस रियलिटी शो में नए ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। बिग बॉस को लेकर चल रही इन्ही चर्चाओं के कारण दर्शकों की बेसब्री भी बढ़ती जा रही है। जहां एक तरफ बिग बॉस के नए फॉर्मेट और नए ट्विस्ट के बारे में चर्चा का दौर चल रहा है। वहीं दूसरी तरफ इस शो के प्रतिभागियों के नाम की सूची को लेकर भी लगातार खबरें आ रही हैं।

Tujhe Kitna Chahne Lage Song : दर्द में कबीर सिंह, देखें गाना

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के बेटे महाक्षय उर्फ मिमोह चक्रवर्ती (Mahaakshay Chakraborty) का नाम सामने आया है। फिलहाल उनसे बातचीत अभी फाइनल नहीं हो पाई है। इसके अलावा एक और नाम जो काफी चर्चा में है वह है मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली का। इसके अलावा और भी नाम जो सामने आए हैं उनमे, देवोलीना, अंकिता लोखंडे, विवेक दहिया, करण पटेल और बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान का नाम शामिल है।

View this post on Instagram

??

A post shared by Dayanand Shetty (@dayanandshetty_official) on

इन सभी नाम को लेकर काफी चर्चा की जा रही है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार के सीजन में इन सभी सेलेब्स को शामिल किया जाएगा। फिलहाल आपको बता दें की इन नामों की सूची में अब 5 और नाम जोड़े गए हैं। बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss Season 13) की इस सूची में जो पहला नाम जोड़ा गया है वह है ‘सीआईडी’ (CID) फेम दया यानी दयानंद शेट्टी (Dayanand Shetty) का। जी हां वही दया जिन्हे हम सभी सीआईडी में कई बार दरवाजा तोड़ते हुए देख चुके हैं। दया की फैन फॉलोविंग को देखा जाए तो यह बेहद तगड़ी है। अगर दया इस शो में शामिल होते हैं तो उनके फैंस के लिए यह बेहद ही बड़ा सरप्राइस होगा।

View this post on Instagram

#pennyforyourthoughts ?..her thoughts

A post shared by Meghna Malik (@imeghnamalik) on

इसके अलावा दूसरा नाम है टीवी की बेहद फेमस ‘अम्माजी’ यानी मेघना मलिक (Meghna Malik) का। जी हां वही मेघना मलिक जिन्होंने ‘ना आना इस देश लाडो’ में अम्माजी का किरदार निभाया था। इस सूची में तीसरा नाम है ‘एमटीवी रोडीज’ (MTV Roadies) फेम नवजोत गुरुदत्त (Navjot Gurudatt) का।

एक्शन और कॉमेडी से भरपूर 2 पंजाबी फिल्मे, ट्रेलर जारी..

वहीं चौथा और पांचवा नाम जो इस सूची में जोड़ा गया है वह है एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) और दीपक कलाल (Deepak Kalal) का। राखी सावंत ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर इसका जिक्र करते हुए दीपक कलाल के साथ अपनी फोटो शेयर की है। हालांकि अभी तक किसी के भी नाम की घोषणा आधिकारिक तौर पर नहीं की गई है।

अपारशक्ति और सरगुन की जोड़ी ने मचाया धमाल

Share.