Bigg Boss 13 : रश्मि-सिद्धार्थ पर फूटा सलमान का गुस्सा, कौन होगा बाहर

0

टीवी की दुनिया के सबसे चर्चित कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस (Salman Anger Over Rashmi Siddharth) में आज बिग धमाका होने वाला है, जब सलमान लगाएंगे असीम सिद्धार्थ और रश्मि (Siddharth and Rashmi) की क्लास। जी हां जब सारे घर वाले सलमान को न्यू ईयर विश करेंगे तब सलमान अचानक उखड़ जाएंगे और सबसे पहले उनके गुस्से का शिकार होंगे असीम। सलमान असीम (Asim Riaz Bigg Boss 13) को डाटेंगे कि क्यों वो सिद्धार्थ के फादर को गाली देते हैं। इतना ही नहीं सलमान असीम से पूछेंगे कि क्या वो जानते हैं सिद्धार्थ के पिता के बारे में? तो असीम कहेंगे हां वो इस दुनिया में नहीं हैं। तब सलमान का गुस्सा और बढ़ जाएगा कि जब वो जानते हैं कि उनके पिता की मौत हो चुकी है तो फिर क्यों वो ऐसा कहते हैं।

Bigg Boss 13 : प्रेम ज्योतिष की बात सुनकर सिद्धार्थ के उड़े होश

इसके बाद सलमान (Salman Anger Over Rashmi Siddharth) के निशाने पर आए सिद्धार्थ, जिन्होंने पूरे सीजन घर में हंगामा किया है। इसी बात पर सलमान उनसे भी नाराज होंगे और कहेंगे की जब उन्हें गुस्सा आता है तब उनका असली कैरेक्टर दुनिया के सामने आता है। गालियां, झगड़े, पॉलिटिक्स यही करते हैं वो और आखिर में सलमान के गुस्से की गाज गिरी रश्मि देसाई पर। सलमान ने उन्हें भी नहीं छोड़ा। शो में रश्मि देसाई द्वारा कैमरा मैन पर इलज़ाम लगाया गया कि वो हमेशा रश्मि देसाई के सामने सिद्धार्थ को ज्यादा अच्छा, सच्चा और बेहतर बताने की कोशिश करते हैं। सलमान इतने गुस्से में थे कि उन्होंने रश्मि से बोला कि अगर उन्हें लगता है कि बिग बॉस में उनके साथ गलत हो रहा है तो वे दरवाज़ा खोल देते हैं वो बहार आ जाएं।

Bigg Boss 13:  सिद्धार्थ को अचानक क्यों निकाला?

इसके बाद सलमान (Salman Anger Over Rashmi Siddharth) ओर्गनइजर्स से दरवाला खोलने को कहते हैं और रश्मि भी सामान पैक कर गेट के पास पहुंच जाती हैं। इसके साथ ही आज सलमान किसी एक को घर से बेघर भी करेंगे लेकिन क्या वह रश्मि ही होंगी या फिर कोई और। जानने के लिए देखना पड़ेगा बिग बॉस का यह स्पेशल एपिसोड। तो हो जाइए तैयार आज बिग बॉस की बिग फाइट के लिए, बिग ट्विस्ट के लिए और किसी एक कंटेस्टेंट को घर से बाहर जाते हुए देखने के लिए।

Bigg Boss 13: 6 सुपरस्टार्स की एंट्री, अब आएगा मज़ा

Prabhat Jain

Share.