सलमान और सनी ने गाया ऐसा गाना कि सभी के उड़ गए होश

0

(Salman Ali And Sunny Hindustani) 2019 खत्म हो गया है और 2020 का पहला ही दिन है और आज नए साल के मोके पर सभी दर्शक नया साल मनाने में व्यस्त होंगे। इसी बीच हम आपके लिए एक खबर लेकर आए हैं जिसे सुनकर आप खुश ज़रूर होंगे। इंडियन आइडल (Indian Idol) आप लोग देखते ही होंगे। 2019 में शुरू हुआ था अभी तक 7 से 8 हफ्ते हो चुके हैं और इन्ही हफ्तों में इंडियन आइडल के सिंगर्स ने अपनी गायकी के जरिए काफी धूम मचाई। जहां आज इंडियन आइडल के सिंगर्स को हर कोई पहचानता है वहीं उन्होंने शो की TRP को भी आसमान पर पहुंचा दिया। कंटेस्टेंट तो इंडियन आइडल की जान है ही लेकिन सोने पे सुहागा कब होता है? जब हर हफ्ते इस मंच पर कोई मेहमान पहुंचता है।

क्यों इंडियन आइडल में बार-बार रोती हैं नेहा, जानिए वजह

पिछले हफ्ते सोने पे सुहागा हुआ जब इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) के कंटेस्टेंट, इंडियन आइडल 10 के कंटेस्टेंट से गायकी के माध्यम से भिड़े थे। इस हफ्ते का दर्शक भी लम्बे समय से इंतज़ार कर रहे थे और ख़ास कर 2 कंटेस्टेंट का जिन्हें साथ देखना चाहता था पूरा इंडिया और वही हुआ। जैसे ही दर्शको को पता चला कि सनी हिंदुस्तानी (Salman Ali And Sunny Hindustani) और इंडियन आइडल 10 (Indian Idol 10) के विनर सलमान अली (Salman Ali) , एक साथ परफॉरमेंस करने वाले हैं, सभी ख़ुशी से झूम उठे और सभी दर्शकों को यही लगा था कि दोनों का परफॉरमेंस बड़ा धांसू होने वाला है, और ऐसा ही हुआ। जब दोनों सिंगर्स ने गाया ‘आजा वे माही तेनु अखियां… (Aaja ve mahi tenu akhyan) ‘ दोनों ने ऐसे सुर लगाए कि हर कोई उन्हें बार-बार सुनना चाह रहा था। कभी सनी के सुर ऊपर गए तो कभी सलमान अली के, दोनों एक दूसरे के साथ कॉम्पिटिशन करते हुए नज़र आए।

अनु मलिक की जगह ये होंगे इंडियन आइडल के जज!

दोनों (Salman Ali And Sunny Hindustani) की परफॉरमेंस देख जजेस को  यह जज करना मुश्किल हो गया था कि दोनों में से बेहतर किसकी गायकी है। जैसे ही दोनों को गाना खत्म हुआ, दोनों को सभी कंटेस्टेंट ने उठा लिया, और नेहा कक्कर (Neha Kakkar) ने दोनों को कमेंट करते हुए कहा कि टेलीविज़न हिस्ट्री का अभी तक का सबसे बेस्ट परफॉरमेंस है। वहीं अब ये हफ्ता नए साल में आएगा। इस हफ्ते की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। इस हफ्ते भी सनी हिंदुस्तानी एक अलग तरह की गायकी करते हुए नज़र आने वाले है। इस हफ्ते सनी ‘तेरे बिन नहीं लगदा दिल मेरा डोलना… (tere bin nahin lagada dil mera dholana)’ गाते हुए नज़र आने वाले हैं। उनकी गायकी सुन यही लगता है कि बस सुनते ही चले जाएं।

#MeToo में फंसे अनु मलिक, इंडियन आइडल से छुट्टी!

Prabhat Jain

Share.