Indian Idol 11 : सीनियर सिटीजन स्पेशल एपिसोड में होगा तजुर्बे और हुनर का संगम

0

टेलीविज़न की दुनिया में इस समय कई रियलिटी शो (Reality Show) चल रहे हैं लेकिन जिसमें दर्शकों की दिलचस्पी ज़्यादा है वो हैं इंडियन आइडल (Roshan Ali Indian Idol)। ये एक ऐसा शो है जिसे बच्चे और बड़े सभी एक साथ देख सकते हैं। गाना सुनना किसे पसंद नहीं, और इस शो में हर साल नए कंटेस्टेंट और उनकी नयी गायकी देखने को मिलती है, लेकिन बहुत सी बार इस शो में ऐसा होता है जिसे देख और सुन सभी भावुक हो जाते हैं। जब इंडियन आइडल के ऑडिशन शुरू हुए थे तब बहुत से कंटेस्टेंट ऐसे आए थे जिनकी कहानी सुन हर किसी का दिल सहम गया था। बहुत से कंटेस्टेंट देख नहीं सकते, बहुत से चल नहीं सकते और ऐसे में ये शो अपनी TRP भी बटोर ही लेता है।

Indian Idol 11 : सनी हिंदुस्तानी या सलमान अली कौन मारेगा बाजी

इस हफ्ते भी ऐसा ही कुछ होने वाला है जो शो (Roshan Ali Indian Idol) की TRP को कहीं न कहीं टॉप पर पहुंचाएगा। इस हफ्ते शो पर नुसरत साहब के सहयोगी रोशन अली आने वाले हैं।  अब नुसरत साहब का नाम सुन ज़रूर कई लोगों को सनी की याद आ गई होगी। वो तो है ही लेकिन उनके साथ परफॉर्म करने, उनसे मिलने इस बार नुसरत साहब के  सहयोगी रोशन अली पहुंचने वाले हैं, जिन्हे देख सभी अपनी जगह से उठकर उनका स्वागत करते हैं। रोशन अली (Roshan Ali) साहब अपनी ढोलक की थाप यानी ताल और सनी हिंदुस्तानी अपने सुर से शो का माहौल ही बदल देते हैं। अपनी प्रस्तुति के बाद रोशन अली ने बताया कि वो किसी वक्त में दिग्गज गायक नुसरत फतेह अली खान (Singer Nusrat Fateh Ali Khan) साहब के साथ काम कर चुके हैं लेकिन खराब स्वास्थ्य के चलते उन्हें नुसरत फ़तेह अली खान की टीम छोड़नी पड़ी। इसके बाद वो लगातार आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं।

Indian Idol 11 : सलमान-सनी की जोड़ी मचाएगी धूम

उनकी (Roshan Ali Indian Idol) ये कहानी सुन सभी जजेस जैसे विशाल ददलानी (Vishal Dadlani), हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) और नेहा कक्कर (Neha Kakkar)  भावुक हो जाते हैं। इन तीनो में नेहा कक्कर कुछ ज़्यादा ही भावुक हो जाती हैं। हालांकि इसमें कोई नई बात नहीं है क्योंकि नेहा कक्कर के भावुक होने और रोने को लेकर लोग काफी सवाल उठाते हैं, मीम्स बनाते हैं और उनका जमकर मजाक उड़ाते हैं। नेहा कक्कर बहुत इमोशनल हैं और उनका दिल भी बहुत बड़ा है। नेहा कितने बड़े दिल वाली हैं यह बात इंडियन आइडल 11 के मंच पर देखने को मिली,   जब रोशन अली मंच पर पहुंचे और अपनी आप बीती बयां की तो नेहा ने उन्हें मदद के तौर पर 2 लाख रुपये दे दिए और साथ ही उनके पैर भी छुए। बता दें इस हफ्ते सीनियर सिटीजन स्पेशल एपिसोड होने जा रहा है जहां रोशन अली तो होंगे ही साथ ही सभी कंटेस्टेंट अपने पेरेंट्स के लिए गाते हुए नज़र आएंगे।

Indian Idol 11: फूट-फूटकर रो पड़ीं नेहा कक्कड़

Prabhat jain

Share.