Video : बिग बॉस के कंटेस्टेंट को समझाने आए रोहित, हुई जमकर मस्ती

0

बिग बॉस 13 से सलमान खान (Salman Out From Bigg Boss 13) बाहर हो रहे हैं और आ रहे हैं ‘खतरों के खिलाड़ी शो’ (Khatron Ke Khiladi) को होस्ट करने वाले रोहित शेट्टी। ये खबर तेजी से वायरल हो रही थी और आप सभी ने भी जरूर कहीं न कहीं पढ़ी या सुनी होगी। लेकिन इसका सच भी अब सबके सामने आ गया है। जब इसका लेटेस्ट प्रोमो जारी किया गया था तब सभी को यही लगा था कि सलमान को शो से बाहर कर दिया गया है और रोहित शेट्टी के हाथ में इसकी कमान आ गई है। इस तरह की अफवाह जमकर उड़ाई गई थी। ऊपर से बिग बॉस के वीकेंड का वार जो शुक्रवार को शूट किया जाता था, उसकी शूटिंग नहीं की गई। वह भी एक दिन आगे बढ़ा दी गई। तो लोगों को और भी ज्यादा इस बात पर यकीन हो गया।

Bigg Boss-13 में बॉलीवुड की इस बोल्ड एक्ट्रेस की धमाकेदार एंट्री!

इस बार सलमान खान (Salman Out From Bigg Boss 13) नहीं बल्कि रोहित शेट्टी (Rohit Shetty)कंटेस्टेंट को समझाते हुए दिखाई दिए। इस बार बिग बॉस के घर में रोहित शेट्टी आए और उन्होंने आसिम और सिद्धार्थ को को समझाया। वही आसिम और सिद्धार्थ जिनके बीच बहुत ही गहरी दोस्ती थी, जो टूट गई और उसकी जगह अब नफरत है। आपने देखा ही होगा कि दोनों घर में एक दूसरे को क्या-क्या बोल रहे थे। इसी को लेकर रोहित दोनों को समझाते हैं कि भाई तुम दोनों के बीच गहरी दोस्ती थी लेकिन वह दायरा तुमने तोड़ दिया है। रोहित शेट्टी दोनों को काफी समझाते हैं जैसे, ये एक घर है, घर में आपस में झगड़े होते हैं, तुम दोनों ने गलत किया बगैरह-बगैरह… रोहित दोनों को बारी-बारी समझाते हैं और उन्हें यह कहते हैं कि तुम दोनों मॉडल और एक्टर हो मतलब तुम दोनों ने इंडस्ट्री में काम किया है और आगे भी करोगे। ये शो तो ख़त्म हो जाएगा लेकिन यादें रह जाएंगी, जो तुम छाप छोड़ के जाओगे।

Video : घर से बाहर होते ही शेफाली ने उगले Bigg Boss के राज

बस फिर क्या था रोहित शेट्टी के समझाते-समझाते सिद्धार्थ रो देते हैं (Salman Out From Bigg Boss 13)। इस पर रोहित आसिम से कहते हैं कि देख उसकी आंखों में आंसू हैं… प्रोमो में इतनी ही दिखता है। रोहित सिर्फ कंटेस्टेंट को समझाने बिग बॉस के घर नहीं गए थे। इसके बाद रोहित शेट्टी घर के सभी सदस्यों के साथ करते हैं मस्ती। रोहित सबसे कहते हैं कि वे सभी के लिए सैंटा बन कर आए हैं, हां थोड़ा लेट आए। आगे वे कहते हैं कि सबके लिए उनके घर से कुछ गिफ्ट भी लेकर आए हैं। उसके बाद वे कंटेस्टेंट को कुछ टास्क देते हैं जिस पर वे परफॉर्मेंस करते हैं और बाकी सब हसंते हैं, मतलब फुल मस्ती होती है। ये सब कुछ आपने देखा इस बार के वीकेंड के वॉर में।

Bigg Boss 13:  सिद्धार्थ को अचानक क्यों निकाला?

Prabhat Jain

Share.