टीवी एक्ट्रेस की  मदद के लिए पहुंचे करण पटेल

0

मायानगरी मुंबई इन दिनों बारिश की मार से बेहाल है। मुंबई के रहवासियों का जीवन अस्तव्यस्त हो चुका है। सामान्य लोगों के साथ – साथ एंटरटेनमेंट जगत के सितारे भी बारिश के कारण हलाकान हो रहे हैं। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा (Krystle Dsouza Caught Up In Mumbai Rain ) भी बारिश के कारण फंस गई थी उन्होंने इसकी खबर सोशल मीडिया पर शेयर की।

रवि – सरगुन रोमांटिक अंदाज़ में मना रहे हैं छुट्टियां

क्रिस्टल (Krystle Dsouza Caught Up In Mumbai Rain ) ने पोस्ट कर बताया कि हम बारिश के कारण सडकों पर आई बाढ़ में फंस गए थे। हमने काफी देर वह इंतजार किया। हम जहां फंसे हुए थे ,वहां से करण पटेल ( Karan patel )  का घर पास में ही है। इसलिए हमने करण को फ़ोन किया और वो हमारी मदद करने के लिए आ गए।

क्रिस्टल ने करण ( Karan patel )  के घर पहुंच कर कई सारे वीडियो शूट किये। इन वीडियोज में क्रिस्टल ( Krystle Dsouza Caught Up In Mumbai Rain  )  ने करण की खूब तारीफें की हैं। क्रिस्टल ने बताया कि करण  किस तरह दोस्ती का फ़र्ज़ निभाते हुए सही वक़्त पर उनकी मदद करने के लिए पहुंच गए थे। हालांकि मदद करने के चक्कर में करण की कार डैमेज हो गई।

शांतनु को Bigg Boss 13 के लिए किया गया है अप्रोच

करण पटेल टीवी जगत के चहेते सितारों में से एक हैं और फैंस , क्रिस्टल की मदद करने के लिए उनकी तारीफ़ें करते हुए नहीं थक रहे हैं। करण को एकता कपूर ( Ekta kapoor ) के सीरियल ‘ ये हैं मोहब्बतें ‘ ( ye hain mohabbatein ) से पहचान मिली थी। क्रिस्टल कई सारे टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं जैसे – ‘ एक हजारों में मेरी बहना है ‘ , ‘ बेलन वाली बहु ‘ , ‘ ब्रह्मराक्षस ‘ |

‘द कपिल शर्मा शो में’  सुनील ग्रोवर की एंट्री

आपको बता दें कि बारिश ने मुंबई में कहर बरपाया हुआ है। मुंबई एयरपोर्ट को बारिश की वजह से बंद कर दिया गया है , एक्ट्रेस रकुलप्रीत  ( Rakulpreet ) ने ट्वीट करके बताया कि वह रात से ही एयरपोर्ट में हैं। मुंबई में मंगलवार रात से लगातार बारिश हो रही है , मुंबई से चलने वाली ट्रेन और फ्लाइट्स का टाइम बदल दिया गया है। दूसरी ओर मंगलवार को दोपहर में हाईटाइड आने का भी खतरा बना हुआ है।

Share.