अमिताभ बच्चन ने कहा आखिरी बार शुभ रात्रि

0

कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के 11वें सीजन (KBC Season 11) का शुक्रवार को कर्मवीर स्पेशल शो के साथ समापन हो गया. शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शो को खत्म करते हुए कहा, ‘आज इस मंच से आपको आखिरी बार शुभरात्रि कहता हूं.’ इससे पहले कर्मवीर स्पेशल शो में समाज सेविका सुधा मुर्ति ने 50 लाख के सवाल पर खेल क्‍विट किया (Kbc 11 Show Finale). पहले एपिसोड से ही शो दर्शकों की पसंद बना रहा। अमिताभ बच्चन का अंदाज इस बार भी शो की टीआरपी बढ़ाने में कामयाब रहा। आखिरी एपिसोड में कर्मवीर प्रतियोगी के रूप में इंफोसिस फाउंडेशन की चेयरपर्सन सुधा मूर्ति ने शिरकत की।

अनु मलिक की जगह ये होंगे इंडियन आइडल के जज!

#KBC

Learn about our #KBCKaramveer Sudha Murty's journey and her efforts to serve people tonight in the #KBCFinaleEpisode on #KBC11 at 9 PM only on Sony. Amitabh Bachchan

Sony Entertainment Television द्वारा इस दिन पोस्ट की गई शुक्रवार, 29 नवंबर 2019

कर्नाटक के हुबली की रहने वालीं सुधा मूर्ति शिक्षिका और जानी मानीं लेखिका भी हैं। सुधा मूर्ति ने करीब 33 किताबें लिखी हैं और इंफोसिस फाउंडेशन के जरिए 60 हजार लाइब्रेरी की स्थापना की है। साथ ही स्कूलों का निर्माण भी करवाया है। सुधा मूर्ति जब शो में पहुंचीं तो अमिताभ बच्चन ने खुद उनके पैर छुए (Kbc 11 Show Finale)। अमिताभ बच्चन सुधा मूर्ति से कहते हैं कि ‘आप वहां से चलकर आ रही थीं तो आप इधर जाना चाह रही थीं।’ इस दौरान अमिताभ अपनी सीट की ओर इशारा करके कहते हैं। सुधा मूर्ति कहती हैं कि ‘मुझे मालूम नहीं था।’ आगे अमिताभ कहते हैं कि ‘ऐसे में तो हमारी नौकरी खतरे में पड़ जाती।’ इतना सुनते ही सेट पर मौजूद सभी दर्शक हंसने लगते हैं।

इंटरनेट पर आग लगा रहीं अर्शी खान की ये हॉट तस्वीरें

शो के दौरान सुधा ने बताया कि कैसे उन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की और अपनी बेटी की बातों से प्रेरित होकर इंफोसिस की नींव रखी। जब उन्होंने कर्नाटक के हुबली कॉलेज में इंजीनियरिंग के लिए एडमिशन लिया तो 599 लड़कों के बीच वो अकेली छात्रा थीं।

VIDEO: बिग बॉस में सिद्धार्थ-रश्मि  का रोमांस

-Mradul tripathi

Share.