Indian Idol 11 : सनी हिंदुस्तानी या सलमान अली कौन मारेगा बाजी

0

इंडियन आइडल (Indian Idol) में दर्शकों को जिस परफॉरमेंस का अभी तक सबसे ज़्यादा इंतज़ार था वो परफॉरमेंस इस हफ्ते शनिवार को होने जा रही है, और वो परफॉरमेंस हैं सलमान अली और सनी हिंदुस्तानी (Salman Ali Or Sunny Hindustani) की। एक तरफ इंडियन आइडल के विनर सलमान और एक तरफ सीजन 11 के कंटेस्टेंट सनी। कुछ दिनों से ये तो पता चल रहा था कि दोनों साथ गाने वाले हैं, लेकिन कौन सा, ये किसी को नहीं पता था। वो भी हम आपको बताएंगे कि ये दोनों किस गायक के सुर लगाने जा रहे हैं। दर्शक लगातार इन दोनों पर प्रतिक्रियाए दे रहे हैं, लेकिन उससे पहले बता दें सभी के लिए ये समझना और ये डिसाईड करना मुश्किल हो गया है की दोनों में से कौन बेस्ट है।

भयंकर हादसे में बाल-बाल बचीं सपना चौधरी

दर्शक इन दोनों की परफॉरमेंस के लिए काफी उत्सुक हैं। वैसे तो सभी कंटेस्टेंट को दर्शक देखेंगे, लेकिन सबसे ज़्यादा नज़र टिकी होगी सलमान अली और सनी (Salman Ali Or Sunny Hindustani) पर। ऐसा बताया जा रहा है कि जितना सीजन 10 में सभी सिंगर्स पॉपुलर थे उतना इस सीजन में सभी नहीं हैं। सबसे ज़्यादा चर्चा सनी और जनाबी की हो रही है। दोनों ही हैं जिन्हे बॉलीवुड में गाने के लिए ऑफर भी आ गए हैं। एक अज़मत थे लेकिन वे शो से बाहर हो गए है, और अब इसी कमी को पूरा करने के लिए और शो की TRP को बढ़ाने के लिए सीजन 10 के कंटेस्टेंट को लाया गया। सभी कंटेस्टेंट को एक दूसरे के सामने खड़ा किया और जिससे सबसे ज़्यादा TRP मिल सकती थी वो है सनी और सलमान अली। दोनों की बात करें तो दोनों के स्ट्रगल लाइफ लगभग सेम है और दोनों ने इस मंच तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत की है। दर्शक इन दोनों को साथ तो देखना चाहते थे, लेकिन एक साथ भिड़ते हुए नहीं, लेकिन इंडियन आइडल ने ऐसा ही किया। दोनों को एक-दूसरे के सामने खड़ा कर दिया, अब दर्शको को ये डिसाईड करना है की दोनों में से कौन बेस्ट है?

Birthday Special : सलमान खान से जुड़े कुछ किस्से

दोनों (Salman Ali Or Sunny Hindustani) इस हफ्ते दोनों गा रहे हैं, “आजा वे माही तेनु अखियां…” दोनों के सुर बड़े ही मज़ेदार लग रहे है दोनों सुरों के माध्यम से एक दूसरे को कहीं न कहीं टक्कर देते हुए नज़र आ रहे हैं। एक सेकंड के लिए सलमान की आवाज़ उठती है तो दूसरे ही सेकंड में सनी अपने सुरों को उठाते हैं। दोनों इतना प्यारा गाना गाते हैं कि जजेस ख़ुशी के कारण खड़े हो जाते हैं और नेहा कक्कड़ कमेंट करती है कि टेलीविज़न की हिस्ट्री का, ये अभी तक का सबसे बेस्ट परफॉरमेंस है।

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ने की आत्महत्या

Prabhat Jain

Share.