website counter widget

Hina Khan Cannes Look Doll : हिना खान के कान्स लुक वाली डॉल की मार्केट में धूम

0

छोटे परदे की चर्चित बहु हिना खान (उर्फ़ अक्षरा ) दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। उन्होंने काफी सालों तक ये रिश्ता क्या कहलाता है ( ye rishta kya kahlata hai) नामक सीरियल में एक आदर्श बहु (अक्षरा ) का किरदार निभाया था। अक्षरा का किरदार निभाकर हिना घर -घर में चर्चित हो गयी थी। ये रिश्ता क्या कहलाता है के बाद हिना (Hina Khan Cannes Look Doll) ने बिग बॉस 12 में धमाकेदार एंट्री कर दर्शकों को चौंका दिया था। बिग बॉस में अपने तीखे अंदाज और अपने ड्रेसिंग सेंस के चलते हिना ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। अपनी आदर्श बहु की छवि की विपरीत हिना रियल लाइफ में काफी बोल्ड और स्टाइलिश हैं और हाल में उनके लुक वाली डॉल मार्केट में आयी है।

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा, अभिनेत्री हुई फाइनल!

Hina Khan Cannes Look Doll :

बिग बॉस (big boss) के बाद हिना (Hina Khan Cannes Look Doll) लगातार किसी न किसी प्रोजेक्ट में बिजी रहती हैं। हाल में ही उन्होंने कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में भी हिस्सा लिया था जिसमे हिना काफी आकर्षक नजर आ रही थी। आपको बता दें की हिना टीवी जगत की ऐसी पहली एक्ट्रेस बन गयी हैं जिन्होंने कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की है। एकता कपूर के बैनर तले बने सीरियल कसौटी जिंदिगी की 2 में कोमोलिका का निभाकर उन्होंने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। इस सीरियल में पहली बार उन्होंने नेगेटिव किरदार निभाया है। हिना खान के कान्स के दूसरे दिन के लुक को लेकर हिना खान के डॉल का लुक बनाया गया है और इस डॉल को लोग तेजी से देख रहे हैं।

Song Kaise Hua : इश्क में डूबे शाहिद-कियारा, देखें वीडियो

अपने अभिनय से इतर अपने लुक और स्टाइल को लेकर हिना खान ने अपनी अलग पहचान बनाई है। हिना खान (Hina Khan Cannes Look Doll) की तस्वीरें पोस्ट होते ही चंद मिनटों में वायरल हो जाती हैं लेकिन कई बार अपनी तस्वीरों को लेकर हिना ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ चुकी हैं। कोमोलिका के किरदार ने हिना खान की लोकप्रियता के स्तर को काफी बढ़ा दिया है और हिना की लोकप्रियता का आलम यह है कि मेकर्स कसौटी जिंदिगी में से उनके किरदार को बाहर नहीं निकालना चाहते। उनके ब्रेक लेने के बावजूद कोई उन्हें रीप्लेस नहीं कर रहा है।हिना खान इंडियन टेलीविज़न की सबसे पॉप्युलर और सबसे अधिक मेहनताना पाने वाली एक्टर्स में से एक हैं|

Jugraafiya Song Alert : ‘सुपर 30’ का पहला गाना…

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.