‘गोरी मेम’ के घर लगी आग

0

टेलीविजन जगत के मशहूर कॉमेडी सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabi ji ghar par hain) से लोगों के दिलों पर कब्ज़ा जमाने वाली गोरी मेम, यानी सौम्‍या टंडन के घर अचानक आग लग गई। गोरी मेम के घर पर लगी आग जानकारी खुद सौम्‍या टंडन ने ट्वीट के माध्यम से दी। इस आग में गोरी मेम बाल-बाल बच गईं। सौम्‍या ने अपने ट्वीटर पर एक तस्वीर साझा की है और अपने फैंस को आग लगने (Saumya Tandon House Fire) की जानकारी दी।

तस्वीर साझा करते हुए सौम्‍या ने लिखा, “मेरे घर में आग लग (Saumya Tandon House Fire) गई। इस हादसे से तीन चीजें सीखने को मिली। पहली यह कि बेड के पास कभी भी मच्‍छर मारने वाली  कॉयल जलाकर नहीं सोना चाहिए। जब लिक्विड खत्म हो जाए तो उसे स्विच में लगाकर न रखे। ध्यान रखें कि कभी भी प्लग का कनेक्शन लूज नहीं होना चाहिए। और तीसरी बात यह कि आग बुझाने वाले उपकरणों का इस्तेमाल करना चाहिए। उन्‍हें अपने घर पर खरीद कर रखना चाहिए और उन्हें इस्तेमाल करना भी सीखें।

सौम्या के द्वारा ट्वीट कर आग की जानकारी देने के बाद से ही उनके फैंस उनकी और उनके परिवारी की सलामती की दुआ मांगते हुए नज़र आए। गोरी मेम यानी सौम्‍या टंडन ने भी अपने फैंस के कमैंट्स का जवाब दिया। वहीँ सौम्या ने अपने प्रशंसकों को जानकारी दी कि आग में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है और सभी घरवाले पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

गौरतलब है कि सभी के दिलों में जगह बनाने वाली गोरी मेम कॉमेडी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ से फेमस हुईं हैं। उन्होंने बीते माह 14 जनवरी को बेटे को जन्म दिया।

View this post on Instagram

Our bundle of joy!

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

सौम्‍या ने अपने बच्चे के साथ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए पोस्ट की थी। वहीँ सूत्रों से जानकारी मिली है कि, मार्च माह से सौम्या शो में वापसी कर सकती हैं।

‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ सोढ़ी के जीवन में भूचाल

सिद्धू तो गए, कपिल को भी ले डूबे!

Khatron Ke Khiladi 9 : कंटेस्टेंट की कमाई आपके होश उड़ा देगी

प्रभात

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.