Bigg Boss में आसिम की जैकेट को लेकर हुआ विवाद, वीडियो वायरल

0

बिग बॉस (Bigg Boss 13) सबसे ज़्यादा कंट्रोवर्सी वाला शो और TRP के मामले में भी आगे है। ऐसे में हर रोज़ बिग बॉस (Asim And Paras Fight )के घर में एक बवाल देखने को मिलता है। कभी पारस और सिद्धार्थ (Paras and Siddharth Fight In Bigg Boss 13) की लड़ाई, तो कभी आसिम और पारस छाबरा की लड़ाई। हर रोज़ कुछ न कुछ ट्रेंड में आ ही जाता है। बिग बॉस के कंटेस्टेंट की बात करें तो ऐसे 5 कंटेस्टेंट हैं जो हमेशा ट्रेंड में रहते हैं। इनमें सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) पहले नंबर पर हैं जिन्हें सबसे ज़्यादा वोट मिलते हैं, दूसरे नंबर पर शहनाज़ गिल (Shahnaz Gill), तीसरे नंबर पर रश्मि देसाई (Rashmi Desai), चौथे पर आसिम रिआज़ (Asim Riaz) और पांचवे नंबर पर पारस छाबरा। इन पांचो के बीच होड़ लगी है बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने की। लेकिन इस वक़्त हम बात कर करेंगे आसिम रिआज़ और पारस छाबरा की जो घर के अंदर हमेशा झगड़ा करते हुए एक दूसरे की टांग खींचते रहते हैं।

Bigg Boss 13: 6 सुपरस्टार्स की एंट्री, अब आएगा मज़ा

28 दिसंबर को वीकेंड (Paras and Siddharth Fight In Bigg Boss 13) का वॉर हुआ था जिसमे सभी ने कलरफुल कपड़े पहने हुए थे क्योंकि जब भी सलमान खान (Salman Khan) आते हैं तो सभी लोग अट्रैक्टिव दिखते हैं। ऐसे में आसिम रिआज़ ने वीकेंड के वॉर में जो जैकेट पहनी थी उसको लेकर सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा हो गया है। दरसअल आसिम ने वीकेंड के वॉर में एक ब्लैक कलर की जैकेट पहनी थी उस जैकेट पर पारस छाबरा की गर्ल फ्रेंड आकांक्षा पुरी की नज़र पड़ी। इस पर आकांक्षा कहती हैं आसिम ने जो जैकेट पहनी है वो पारस की है, मुझे प्राउड है पारस पर की उसने इतने झगड़े होने के बावजूद ये ब्लैक जैकेट आसिम को पहनने को दे दी। आकांशा ने ये जैकेट ट्विटर पर शेयर करते हुए आसिम रिआज़ को टैग करते हुए लिखा, पारस को थैंक यू बोल दो। आसिम के भाई ओमर ने इस बात का जवाब देते हुए लिखा है कि, हो सकता है की पारस के पास भी ऐसी जैकेट हो, नो डाउट लेकिन सोशल मीडिया पर लिखने से पहले ये तो कन्फर्म करो कि तुम क्या बोल रही हो? कल में एक पिक्चर और एक वीडियो शेयर करूंगा जिसमें मैं ब्रांड को, स्टाइलिश को और तुम्हे भी टैग करूंगा। फिर तुम मेरे डिज़ाइनर से पूछ लेना की ये जैकेट जो है मेने ही लिया था।

Bigg Boss 13 : बिग बॉस के घर में माधुरी की एंट्री

(Paras and Siddharth Fight In Bigg Boss 13) इसके बाद उमर ने आगे लिखा, अब तुम्हें समझ आ गया होगा आकांक्षा (Akansha) कि किस तरह तुम्हारा बॉयफ्रेंड मेरे भाई के लिए घर के अंदर उल्टी-सीधी बातें बोल रहा है और बाहर तुम मेरे भाई पर उल्टे-सीधे इलज़ाम लगा रही हो। हमारे इतने बुरे दिन नहीं आए हैं कि हम मांग कर पहने। हमारी भी एक सेल्फ रिस्पेक्ट है। बता दें दोनों के बीच  इस जैकेट को लेकर बहस छिड़ी है, लेकिन जिस तरह से आकांक्षा ने आसिम को नीचे दिखाने के लिए इलज़ाम लगाया उसे आसिम के भाई ने गलत साबित कर दिया है। आकांक्षा हर रोज़ बिग बॉस के किसी कंटेस्टेंट को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं और इस जैकेट के कारण भी आकांक्षा को दर्शकों ने खूब ट्रोल किया।

Bigg Boss 13 : Salman के शो में अपने BF के साथ शादी करेगी ये एक्ट्रेस!

Prabhat Jain

Share.