TRP के लिए अपनाया गया यह नया फंडा

0

स्टार प्लस(Starplus) में आने वाला शो(Show) एक भ्रम सर्वगुण संपन्न (Sarvgun sampann) की टीआरपी (TRP) काफी कमजोर है ,शो(Show) को शुरू हुए कुछ ही महीने हुए हैं लेकिन लगता है की दर्शकों (Audience) को लुभाने में यह शो (Show) कामयाब नहीं हो पा रहा है तभी तो शो(Show) की टीआरपी (TRP) आये दिन गिरती ही जा रही है। शो को और मनोरंजक(Entertaining) बनाने के लिए शो(Show) की टीम नए -नए आइडियाज पर वर्क कर रही है। फिलहाल इस शो(Show) में नया तड़का(New twist) लाने के लिए अब इसमें देवर -भाभी के बीच रोमांस(Romance) दिखाया जायेगा। शो (Show) में लीड रोल में श्रेनु पारिख(Shrenu parikh) हैं जो सर्वगुण संपन्न(Sarvgun sampann) बहु का किरदार निभा रही हैं वही उनके देवर के रोल में जैन इमाम(Jain imam) हैं। अब चर्चा है की ये दोनों आपस में रोमांस(Romance) करते नजर आएंगे। टीवी जगत में सब कुछ टीआरपी(TRP) का ही खेल है और इसके हालिया रुख को देखकर लग रहा है की शो(Show) जल्द ही रेस से बाहर हो जायेगा | इसी चक्कर में शो(Show) के चार बड़े किरदारों को बाहर निकाल दिया गया है।

Big boss13 में हो सकती है विवेक दहिया की एंट्री !

रिपोर्ट्स के मुताबिक स्टोरी में काफी बदलाव किये जाने हैं ,तन्वी डोंगरा(Tanvi dongra) जोकि शो(Show) में जैन इमाम (कबीर मित्तल ) की पत्नी का किरदार निभा रही थी अब शो(Show) से बाहर हो गयी हैं और उनके बाहर जाने के बाद जैन इमाम (Jain imam)और श्रेनु पारिख (Shrenu parikh) की लव स्टोरी दिखाई जाएगी। जिन कलाकारों को शो (Show) से बाहर किया गया है| उन्हें फिर से शो (Show)  में वापस भी लाया जा सकता है। तन्वी(Tanvi dongra)  ने बताया कि उन्होंने शो(Show) को नहीं छोड़ा है ,यह चैनल निर्माताओं का लिया गया फैसला है। इस फैसले से मैं खुश नहीं हूँ हालांकि फ्यूचर(Future) में मेरी वापसी हो सकती है। श्रेनु पारिख(Shrenu parikh)  और जैन इमाम(Jain imam)  इससे पहले कई बड़े धारावाहिक (Serial) में काम कर चुके  हैं और दोनों ही दर्शकों (Audience) के बीच एक जाना -माना नाम है ,यही वजह हो सकती है की दोनों के बीच लव का एंगल (Love angle) दिखाया जायेगा। शायद यह फार्मूला अपना कर शो (Show) की टीआरपी (TRP) में बढ़ोतरी हो।

Hina Khan Cannes Look Doll : हिना खान के कान्स लुक वाली डॉल की मार्केट में धूम

स्टार प्लस (Starplus) में आने वाला शो(Show) एक भ्रम सर्वगुण संपन्न (Sarvgun sampann) की टीआरपी (TRP) काफी कमजोर है ,शो (Show) को शुरू हुए कुछ ही महीने हुए हैं लेकिन लगता है की दर्शकों (Audience)को लुभाने में यह शो(Show) कामयाब नहीं हो पा रहा है तभी तो शो(Show) की टीआरपी (TRP)आये दिन गिरती ही जा रही है। शो को और मनोरंजक(Entertaining) बनने के लिए शो(Show) की टीम नए -नए आइडियाज पर वर्क कर रही है। फिलहाल इस शो(Show) में नया तड़का(New twist) लाने के लिए अब इसमें देवर -भाभी के बीच रोमांस(Romance) दिखाया जायेगा। शो(Show) में लीड रोल में श्रेनु पारिख(Shrenu parikh) हैं जो सर्वगुण संपन्न(Sarvgun sampann) बहु का किरदार निभा रही हैं वही उनके देवर के रोल में जैन इमाम(Jain imam) हैं। अब चर्चा है की ये दोनों आपस में रोमांस(Romance) करते नजर आएंगे। टीवी जगत में सब कुछ टीआरपी(TRP) का ही खेल है और इसके हालिया रव्वैये को देखकर लग रहा है की शो(Show) जल्द ही रेस से बाहर हो जायेगा इसी चक्कर में शो(Show) के चार बड़े किरदारों को बाहर निकाल दिया गया है।

(12:31:46 PM) sandhya.singh:  रिपोर्ट्स के मुताबिक स्टोरी में काफी बदलाव किये जाने हैं ,तन्वी डोंगरा(Tanvi dongra) जोकि शो(Show) में जैन इमाम (कबीर मित्तल ) की पत्नी का किरदार निभा रही थी अब शो(Show) से बाहर हो गयी हैं और उनके बाहर जाने के बाद जैन इमाम (Jain imam)और श्रेनु पारिख(Shrenu parikh) की लव स्टोरी दिखाई जाएगी। जिन कलाकारों को शो(Show) से बाहर किया गया है उन्हें फिर से शो(Show)  में वापस भी लाया जा सकता है। तन्वी(Tanvi dongra)  ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया(Times of india) को बताया की उन्होंने शो(Show) को नहीं छोड़ा है ,यह चैनल निर्माताओं का लिया गया फैसला है। इस फैसले से मैं खुश नहीं हूँ हालांकि फ्यूचर(Future) में मेरी वापसी हो सकती है। श्रेनु पारिख(Shrenu parikh)  और जैन इमाम(Jain imam)  इससे पहले कई बड़े धारावाहिक(Serial) में काम कर चुके  हैं और दोनों ही दर्शकों (Audience)के बीच एक जाना -माना नाम है ,यही वजह हो सकती है की दोनों के बीच लव का एंगल(Love angle) दिखाया जायेगा। शायद यह फार्मूला अपना कर शो(Show) की टीआरपी(TRP) में बढ़ोतरी हो।

अनुपम खेर से ऐसा क्या कहा कि कपिल हुए ख़ामोश ?

Share.