Bigg Boss में हुआ स्टार्स की लाइफ के डरावने सच का खुलासा

0

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में हर रोज़ कुछ न कुछ कंट्रोवर्सी देखने को मिलती है। पिछले हफ्ते ‘छपाक’ की टीम बिग बॉस के घर में पहुंची थी इस दौरान दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone With Chhapaak Team) , विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और लक्ष्मी अग्रवाल (Lakshmi Aggarwal) ने अपनी फिल्म का प्रमोशन भी किया था। तीनों ने घरवालों के साथ खूब बातचीत की लेकिन बातचीत के दौरान घरवालों ने  अपने बुरे अनुभव भी साझा किए। शो में सबसे पहले गोविंदा (Actor Govinda) की भांजी आरती सिंह (Aarti Singh)ने  अपनी कहानी साझा की और बात करते हुए भावुक हो गई। उनकी ये कहानी सुन सब इमोशनल हो गए, खास तौर पर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla)। चैनल ने एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें घरवाले अपने साथ हुए कुछ बुरे लम्हों को याद कर भावुक हो जाएंगे। प्रोमो के मुताबिक आरती सिंह कहती हैं-  “जब मैं 13 साल की थी, तब मुझे घर में बंद करके मेरे साथ लगभग दुष्कर्म की कोशिश की गई थी।”

Chhapaak Review: दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ दमदार फिल्म, तपाक से देख आइये

(Deepika Padukone With Chhapaak Team) इस बातचीत में उन्होंने बताया कि, “इस बात को याद करते हुए वो अभी भी कांप रही हैं।” आरती के ऐसा बताते ही सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) हैरान रह जाते हैं। प्रोमो में आप ये देख सकते हैं। साथ ही सभी घरवाले भी इमोशल हो जाते हैं। आरती के अलावा और घरवालों ने भी अपने बुरे अनुभव साझा किए। आरती इससे पहले भी शो में बता चुकी हैं कि काम ना मिलने पर वो डिप्रेशन में चली गई थीं। आरती ने कहा था, “मैंने मायका, वारिस जैसे हिट शो किए लेकिन, मुझे कोई पहचान नहीं मिली। वारिस के बाद मेरे काम को लोगों ने बहुत पसंद किया, लेकिन इसके बाद मुझे दो साल तक काम नहीं मिला। मैं दो साल तक घर बैठी रही। मेरे पास एक भी काम नहीं आया। इसके बाद एक दौर ऐसा आया जब मैं डिप्रेशन में चली गई थी।”

Chhapaak Title Track : यह गाना सुन कर आ जाएंगे आंसू

वहीं बात करें वीकेंड के वॉर (Weekend Ka Vaar) की तो इस बार के एपीसोड में दीपिका (Deepika Padukone With Chhapaak Team) अपने को-एक्टर  विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) के साथ बिग बॉस (Bigg Boss) के घर पहुंच रही हैं। दोनों ने मिलकर बिग बॉस के प्रतिभागियों के साथ एक अनोखा खेल भी खेला। ये खेल है फिल्म ‘जुमानजी – द नेक्स्ट लेवल’ (Jumanji – The Next Level) जैसा। यानी इसमें एक प्रतिभागी को दूसरे प्रतिभागी की तरह एक्टिंग करके दिखानी है, जो आज आप टीवी पर देख सकते हैं। जहां विशाल और शहनाज़ (Vishal and Shahnaz) ने पारस और माहिरा (Paras and Mahira) के प्यार की एक्टिंग की तो दूसरी तरफ विशाल और आरती ने रश्मि और सिद्धार्थ (Rashmi and Siddharth) के चाय वाले सीन पर एक्टिंग की साथ ही दीपिका ने घरवालों को बाहर भी सैर करवाई। टीम ने दीपिका के साथ बिग बॉस के घर से बाहर निकलकर खूब मस्ती की। जब घरवालों को पता चला कि वे लोग घर से बाहर जाने वाले हैं तो सब ख़ुशी से झूम उठे और सबने खूब मस्ती की बता दें 10 जनवरी को छपाक फिल्म रिलीज़ हो चुकी है और दर्शक इस फिल्म को पसंद भी कर रहे है।

Chhapaak Movie Review : दीपिका ने जीता सभी का दिल

Prabhat Jain

Share.