Bigg Boss 13 : माहिरा की मां ने रश्मि पर ली चुटकी तो, रश्मि की मां ने दिया करारा जवाब

0

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में हर रोज़ कुछ न कुछ ट्विस्ट देखने को मिलता है कभी पारस और माहिर की केमिस्ट्री देखने को मिलती है, तो कभी सिद्धार्थ (Siddharth Shukla)और रश्मि (Rashmi’s Mom’s Reply) की झड़प, और ऐसे ही ट्विस्ट को देखना दर्शक हर रोज़ पसंद करते हैं। बिग बॉस का ये सीजन अभी तक का सबसे ज्यादा कंट्रोवर्सिअल सीजन है, जिसे हर कोई देख रहा है। क्योंकि इसमें हर रोज़ एक नया ड्रामा देखने को मिलता है। घर में जो चीजें हो रही हैं उसका असर न केवल घरवालों पर पड़ रहा है, बल्कि कंटेस्टेंट के परिवार वालों पर भी इसका बेहद असर हुआ है। दरअसल, बीते कुछ दिनों पहले रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) में जमकर लड़ाई हुई थी, जिसमें सिद्धार्थ ने रश्मि को ‘ऐसी लड़की’ कहा था जिस पर रश्मि सिद्दार्थ पर काफी भड़की थी। उसके बाद सलमान (Salman Khan) ने भी सिड को फटकार लगाते हुए कहा था कि ऐसी लड़की से मतलब क्या है? इसके बाद उन्होंने दावा किया था कि रश्मि देसाई उनका पीछा करते हुए गोवा तक आ गई थीं।

Bigg Boss 13 : रश्मि-सिद्धार्थ पर फूटा सलमान का गुस्सा, कौन होगा बाहर

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के इस कमेंट के बाद बिग बॉस कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा की मम्मी ने रश्मि देसाई (Rashmi’s Mom’s Reply) पर चुटकी लेते हुए कहा कि अभी तक हमने सिर्फ गोवा की कहानियों के बारे में सुना है, अभी इंतजार करें, जब तक कि बेडरूम की कहानियां सामने न आ जाएं। माहिरा की मम्मी ने आगे कहा कि अभी रश्मि सिर्फ इसीलिए चुप बैठी हैं क्योंकि उसको पता है कि सिद्धार्थ उसकी सारी पोल खोल देगा। उसकी बैडरूम स्टोरीज के बारे में भी बता देगा। सिद्धार्थ शुक्ला और माहिरा शर्मा की मम्मी की इन बातों को लेकर रश्मि देसाई की मां रसिला देसाई काफी भड़की हुईं नजर आ रही हैं। रसिला देसाई (Rashmi Desai)ने एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ के साथ-साथ माहिरा (Mahira) की मम्मी पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। रसिला देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला के गोवा वाले कमेंट पर कहा, “रश्मि ने सिदार्थ की गोवा वाली बात नहीं सुनी, वरना वह उसका जवाब जरूर देती।”

Bigg Boss 13 : प्रेम ज्योतिष की बात सुनकर सिद्धार्थ के उड़े होश

Rashmi's Mom's Reply To Mahira's Mom | Bigg Boss 13

“माहिरा की मां (Mahira’s Mom) ने कहा कि बेडरूम तक की बात, एक महिला होने के नाते वह इतना नीचे कैसे गिर सकती हैं? उन्हें ऐसा नहीं बोलना चाहिए था।” वो भी एक औरत हैं और एक मां हैं। वो रश्मि (Rashmi’s Mom’s Reply) को ऐसा कैसे बोल सकती हैं। रसिला देसाई ने बताया कि वह अपनी बेटी रश्मि देसाई को इस शो में शामिल नहीं होने देना चाहती थीं। उन्होंने कहा, “इस बार रश्मि ने बिग बॉस को हां बोलने के लिए मेरी मंजूरी नहीं ली, वरना मैं अपनी परी को वहां कभी नहीं जाने देती।” इंटरव्यू में रसिला देसाई ने अपनी बेटी रश्मि देसाई को सलाह देते हुए कहा कि उसे सिद्धार्थ शुक्ला से दूर रहना चाहिए। अब देखते हैं जब रश्मि को माहिरा की मम्मी का ये बयान पता चलेगा तो रश्मि उसका क्या जवाब देती हैं।

Bigg Boss 13:  सिद्धार्थ को अचानक क्यों निकाला?

Prabhat Jain

Share.