website counter widget

Anita Hassanandani : ‘नच बलिए ‘ के लिए दिन रात एक कर रही नागिन

0

टीवी जगत की स्टाइलिश बहु और नागिन के रूप में फेमस अनीता हसनंदानी ( Anita Hassanandani ) जल्द ही नच बलिए के सीजन -9 में दिखाई देने वाली हैं। शो में अनीता हसनंदानी अपने पति रोहित रेड्डी ( Rohit Reddy ) के साथ हिस्सा लेंगी।

Paagal Song  : बादशाह का नया गाना रिलीज़

इस बार ‘नच बलिए’ के सीजन को सलमान खान प्रोड्यूस करने वाले हैं| इस वजह से यह शो और भी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है|शो के बारे बात करते हुए अनीता ने बताया कि “मुझे नाचना बेहद अच्छा लगता है और मैं हमेशा से नच बलिए का हिस्सा बनना चाहती थी, लेकिन पहले मैं अपने दूसरे टीवी सीरियल्स की शूटिंग में बिजी थी, जिसके कारण मैं इस शो( Nach baliye season -9) का हिस्सा नहीं बन पाई थी|

अब जब मेरे सारे शो पूरे हो चुके हैं और मेरे बाकी शोज ऐसे हैं जिनमें मुझे दिन-रात व्यस्त नहीं रहना पड़ेगा तो मैंने इस शो के लिए हां कर दी|” अब मैं अपना सारा ध्यान ‘नच बलिए’ ( Nach baliye season -9) पर केंद्रित कर सकती हूं और अपने डांस पर फोकस कर सकती हूं।

Batla House Trailer : अभी देखें जॉन अब्राहम की नई फिल्म का ट्रेलर

इस शो को सलमान खान( Salman khan) और बानी जे (Bani J) प्रोड्यूस कर रहे हैं यह भी एक बड़ा कारण था इस शो को हां करने के लिए। अनीता इस शो में अपना बेस्ट देना चाहती हैं और इसके लिए 14 -14 घंटे प्रैक्टिस कर रही हैं।
अनीता बताती हैं कि मुझे बहुत दिनों बाद नाचने के लिए टाइम निकल पाई हूं। शरीर में लचक बनी रहे इसलिए अभी से खुद को तैयार कर रही हूं। नच बलिए की तैयारियों में मैंने अपना सब कुछ झोंक रखा है। कुछ बेहतरीन कोरियोग्राफर्स मेरे कोच हैं।
यह शो इस महीने के आखिरी हफ्ते में लांच हो सकता है।

‘सत्ते पे सत्ता’ के रीमेक में दो बड़े सितारे होंगे साथ

अनीता हसनंदानी ( Anita Hassnandani ) टीवी जगत का एक जाना पहचाना चेहरा हैं ,एकता कपूर ( Ekta kapoor) के सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें ‘( Ye hain mohabbatein ) और ‘ नागिन ‘( Naagin ) में दमदार रोल निभा चुकी हैं। हाल ही में अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी , राज कुंद्रा ( Raj kundra )द्वारा डायरेक्ट किये गए म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आ चुके हैं।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.