website counter widget

कसौटी से हुई कोमोलिका और प्रेरणा की छुट्टी

0

‘कसौटी जिंदगी की 2’ (Kasautii Zindagii Kay 2) सीरियल को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। शो की टीआरपी भी काफी अच्छी है। ऐसे में इस पॉपुलर शो की किरदार कोमोलिका शो से बाहर हो गई हैं। जी हां आपने सही सुना। अब कसौटी जिंदगी की 2 में आपको कोमोलिका दिखाई नहीं देंगी। गौरतलब है कि इस शो के प्रेरणा, अनुराग और कोमोलिका के किरदार की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। इन तीनों ही किरदार को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। कोमोलिका का किरदार टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) निभा रही थी लेकिन उन्होंने अब शो से ब्रेक ले लिया है।

Video : एक्टर की जमकर धुलाई, ICU में भर्ती…

अब इस शो के फैंस के लिए एक और बूरी खबर है। कोमोलिका के शो छोड़ने के साथ ही खबर मिली है कि शो में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली ‘एरिका फर्नांडिस’ (Erica Fernandes) भी शो छोड़ कर जा रही हैं। हिना और एरिका के फैंस के लिए यह बेहद ही बुरी खबर है। एक रिपोर्ट के अनुसार शो में प्रेरणा के ट्रैक को खत्म करने की तैयारी की जा रही है। इस खबर से शो के दर्शकों को और प्रेरणा व कोमोलिका के फैंस को बड़ा झटका लगा है। सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार यह फैसला अचानक से लिया गया है। वहीं यह खबर सामने आई है कि अब राईटर इस दुविधा में है कि प्रेरणा के किरदार को कैसे जस्टिफाई किया जाए।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल के दिल की बात

हालांकि जब इस बारे में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली अदाकार एरिका से बात की गई तो उन्होंने इस बारे में कुछ भी बात करने से इंकार कर दिया। हालांकि शो के मेकर्स की तरफ से भी इस बारे में अभी कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। न अभी इस बात की जानकारी मिली है कि एरिका खुद ही शो छोड़कर जाना चाहती हैं या फिर किसी और वजह से उनके किरदार को ख़त्म किया जा रहा है। वहीं शो में सभी के सामने कोमलिया का सच आने वाला है जिसके बाद उसे घर से बाहर कर दिया जाएगा। लेकिन अगर कोमोलिका के बाद प्रेरणा भी शो से बाहर हो जाएगी तो इसकी टीआरपी में भी काफी असर पड़ सकता है।

Hina Khan ने फिर कराया जबरदस्त Photoshoot, सोशल मीडिया पर वायरल

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.