‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नए ‘डॉ. हाथी’

0

टेलीविज़न के लोकप्रिय धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के चर्चित किरदार ‘डॉ. हाथी’ की खोज आखिरकार पूरी हो गई है। पिछले एपिसोड्स में  ‘डॉ. हाथी’ का किरदार कवि कुमार आज़ाद निभाते थे, लेकिन 22 जुलाई को दिल का दौरा पड़ने से उनका आकस्मिक निधन हो गया था। उनके द्वारा निभाए इस प्यारे से कैरेक्टर को घर-घर में पसंद किया जाता था, लेकिन उनके निधन के बाद से ही सीरियल में ‘डॉ. हाथी’ का किरदार सूना हो गया था।

सीरियल के प्रोड्यूसर्स ने इस बात का खुलासा किया था कि कवि आज़ाद के न रहने पर इस शो में नए डॉ. हाथी की एंट्री होगी। डॉ.हाथी का कैरेक्टर लोगों के बीच बहुत पॉपुलर है| लिहाजा प्रोड्यूसर असित मोदी ने इस रोल के लिए किसी दूसरे एक्टर की तलाश शुरू कर दी थी, तभी से अलग-अलग एक्टर्स के नाम सामने आ रहे थे और अटकलें लगाई जा रही थीं। खबर आई थी कि फिल्ममेकर सतीश कौशिक को इस किरदार के लिए अप्रोच किया जा रहा है। साथ ही  एक्टर निर्मल सोनी का नाम भी सामने आ रहा था।

गौरतलब है कि निर्मल सोनी को अब शो में डॉ. हाथी के किरदार को निभाने के लिए फाइनल कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि निर्मल रविवार को फिल्म सिटी में कमबैक एपिसोड की शूटिंग कर चुके हैं।

उल्लेखनीय है कि 2008 में जब ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शुरू हुआ था, तब निर्मल सोनी कवि कुमार से पहले डॉ. हाथी का किरदार निभा चुके हैं। लगभग  एक साल तक एक्टर निर्मल सोनी ने ही डॉ. हाथी का रोल निभाया था, लेकिन फिर डेट्स की प्रॉब्लम के चलते वे शो से अलग हो गए। अब देखना ये है कि क्या निर्मल सोनी कवि कुमार आजाद की जगह ले पाएंगे या नहीं।

तारक मेहता के डॉ.हाथी नहीं रहे ..

Share.