सनी लियोनी स्टोररूम में हो गईं बंद

0

हर कलाकार को अपने दर्शकों और चाहने वालों से सिर्फ प्यार चाहिए। यदि दर्शकों द्वारा किसी भी कलाकार की कला को प्यार किया जाता है तो यह उस कलाकार के लिए सबसे बड़ा सम्मान है, लेकिन कभी-कभी दर्शकों का यह प्यार किसी कलाकार के लिए परेशानी भी बन जाता है, जिससे उन्हें काफी परेशानी भी उठानी पड़ती है। ऐसा ही एक परेशानी भरा वाकया बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री सनी लियोनी के साथ हुआ। बेबी डॉल सनी लियोनी को अपने फैंस के कारण इतनी परेशानी हो गई कि सनी ने अपने आप को एक स्टोररूम में बंद कर लिया।

दरअसल, मुंबई के एक मॉल में क्लोदिंग ब्रैंड के स्टोर को लॉन्च करने के लिए सनी लियोनी को बुलाया गया था। मॉल में बेबी डॉल के पहुंचते ही वहां मौजूद उनके प्रशंसक अपनी पसंदीदा अभिनेत्री की एक झलक पाने के लिए बड़ी तादाद में उमड़ पड़े। साथ ही अभिनेत्री सनी लियोनी के साथ सेल्फी खींचने के लिए उन पर टूट पड़े। धीरे-धीरे सनी के मॉल में आने की खबर आसपास के लोगों को भी मिल गई, जिससे वहां भीड़ और बढ़ गई। भीड़ इतनी ज्यादा बेकाबू हो गई कि स्टोर लॉन्च के बाद सनी का शोरूम से बाहर निकलना मुश्किल हो गया। सनी के साथ उनके पति डेनियल वेबर और डिज़ाइनर रियाज गांजी भी थे। बेकाबू भीड़ से बचने के लिए स्टोर मालिक और डिजाइनर रियाज गांजी को अपना स्टोर बंद करना पड़ा।

उनका अनुमान था कि ऐसा करने से वहां मौजूद भीड़ को लगेगा कि सनी लियोनी स्टोर से जा चुकी है। जल्दबाजी में शटर बंद तो कर लिया गया,परंतु सेफ्टी का ध्यान नहीं रखा गया और शटर अपने आप अंदर से लॉक हो गया। यह स्टोर लगभग 1 घंटे तक लॉक रहा। सनी लियोनी अपने पति  डेनियल वेबर के साथ स्टोर में अंदर लॉक हो चुकी थीं।

पूरा इवेंट ख़त्म होने के बाद जब शटर खोलने की कोशिश की गई तो ऐसा नहीं हो पाया क्योंकि पूरे मॉल के शटर ऑटोमैटिक लॉक होते हैं, लेकिन भीड़ के कारण उस स्टोर का शटर जल्दी बंद कर दिया गया, जिससे उसमें तकनीकी खराबी आ गई। मॉल के कर्मचारियों ने पूरे मॉल की इलेक्ट्रिसिटी बंद कर स्टोर के शटर को रीसेट किया। इस सभी क्रिया में करीब 1 घंटा लग गया। स्टोर का शटर खुलते ही अभिनेत्री सनी लियोनी और डेनियल तुरंत मॉल से बाहर निकले और गाड़ी में बैठ कर चले गए।

सनी लियोनी की बायोपिक का टीज़र देखें

घोड़े पर हुईं सवार, देखें नई फिल्म का लुक

Share.