पति के बारे में बताई सनी लियोन ने बड़ी बात

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने निजी जीवन का बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि एडल्ट फिल्मों की अभिनेत्री बनने के बाद उन्होंने कभी पलटकर नहीं देखा और बावजूद बेहिसाब आलोचनाओं के इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाती चली गईं.

सनी ने डैनियल वीबर से शादी की और वे तीन बच्चों की मां हैं. उनके दो बेटे सरोगेसी से हुए हैं जबकि उनकी बेटी निशा कौर अडॉप्टेड हैं.सनी ने बताया, “वह मुझे समझता था और मेरे लिए बहुत सपोर्टिव था. यहां तक कि वो मुझे अन्य पुरुषों के साथ पोर्न फिल्मों में काम करते देखकर सहज महसूस नहीं करता था जिसके बाद उसने मेरे साथ काम करना शुरू किया और हमने अपनी खुद की कंपनी शुरू की.”सनी लियोनी ने बताया, “हमारी मुलाकात वेगस के एक क्लब में डैनियल के एक बैंडमेट के जरिए हुई थी. वो (डैनियल) कहता है कि उसे पहली नजर में मुझसे प्यार हो गया था, हालांकि मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ, क्योंकि हमने बस थोड़ी बहुत बातें की थीं. ऐसा कुछ नहीं हुआ कि हवाओं में इश्क तैरने लगा और वायलियन बजने लगे.”

सनी ने बताया कि किसी तरह डैनियल ने उनका कॉन्टैक्ट नंबर और ईमेल आईडी निकलवा लिए थे. सनी ने बताया कि नंबर होने के बावजूद डैनियल उन्हें ई-मेल किया करते थे.

Share.