क्या श्रीसंत ही हैं बिग बॉस 12 के विनर

0

बिग बॉस -12 का विनर घोषित होने में महज़ 3 दिन शेष रह गए हैं और अभी से सोशल मीडिया पर विनर को घोषित किया जा चुका (Who Is The Winner Of Bigg Boss 12) है। हालांकि इसे फिक्स बताया जा रहा है। हर बार की तरह इस बार भी सोशल मीडिया पर विनर के फिक्स होने की अफवाहें उड़ने लगी हैं। जी हां, भारतीय क्रिकेटर और बिग बॉस के घर के सबसे लोकप्रिय सदस्य श्रीसंत को लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर फिक्स विनर होने की मुहिम छेड़ रखी है।

श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी श्रीसंत ने अपने पति को ट्रोल होता देख मोर्चा संभाल लिया और ट्रोलर्स (Who Is The Winner Of Bigg Boss 12) को करारा जवाब भी दिया। बिग बॉस खत्म होने से पहले हर बार ही ऐसा देखने को मिलता है कि अपने चहेते प्रतिभागी के कमजोर पड़ने पर उनके फैन्स सोशल मीडिया पर दूसरे कंटेस्टेंट के खिलाफ फिक्स विनर होने की मुहिम छेड़ देते हैं। हर बार की तरह इस बार भी फैंस ने यह हथियार इस्तेमाल किया और  इस बार इस मुहिम का शिकार श्रीसंत होते नज़र आ रहे हैं।

श्रीसंत (Who Is The Winner Of Bigg Boss 12) के खिलाफ जब यह मुहिम चली तो उनकी पत्नी भुवनेश्वरी खामोश नहीं रहीं और उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी ने अपने अधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट किया, “फैन्स की असुरक्षा देखिए। आप ये अफवाहें फैलाते रहें क्योंकि मेरा मानना है कि एक ही बात को बार-बार कहा जाए तो वह सच हो जाती है। उन्होंने अन्य की तरह न तो दो महीने और न ही हाफ सीज़न के लिए शो साइन किया था…अपनी इनसिक्योरिटी को लेकर खामोश ही रहें।”

बिग बॉस 12 – इस वीकेंड सोमी पर वार

बिग बॉस 12 में आया नया मोड़

बिग बॉस 12 : श्रीसंत ने धोखे से जीता टास्क

Share.