बिग बॉस के घर छिड़ी जंग

0

बिग बॉस में कोई भी प्रतिभागी बिना लड़े रह ही नहीं सकते। बिग बॉस में प्रतिभागियों को लड़ने के लिए कोई न कोई मुद्दा तो मिल ही जाता है। खबरों के अनुसार, बुधवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड में श्रीसंत और रोमिल आपस में तीखी बहस करते नज़र आने वाले हैं। इन दोनों के बीच जुबानी जंग  छिड़ने वाली है। इस जुबानी जंग का मुद्दा भी बेतुका सा है और इसमें शायद ही किसी को दिलचस्पी हो, लेकिन फिर भी दोनों की तकरार दिखाई देने वाली है।

कलर्स चैनल ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें दोनों के बीच बहस होती हुई दिख रही है। इस वीडियो में श्रीसंत और रोमिल दोनों ही विनर की ट्रॉफी को लेकर बहस कर रहे हैं और दोनों ही एक-दूसरे को नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। श्रीसंत कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि बिग बॉस चाहे तो भी मुझे यह ट्रॉफी जीतने से कोई नहीं रोक सकता। इस बात का जवाब देते हुए रोमिल कहते हैं, ट्रॉफी की शर्त लगाता हूं, आपको इसकी खुशबू भी नहीं लेने दूंगा।

मामला यहीं खत्म नहीं होता और श्रीसंत फिर से कहते हैं कि तू वर्ल्ड कप तो क्या, रणजी ट्रॉफी के करीब भी नहीं जा सकता। यह सुनकर रोमिल भी पलटवार करते हैं और कहते हैं  कि मेरी माता रानी ही बस मुझे रोक सकती है और कोई नहीं। इसके बाद श्रीसंत रोमिल को केवल दो हफ़्तों का मेहमान बताते हैं तो इसके जवाब में रोमिल भी कहते हैं कि तुम भी 2 हफ्ते के ही मेहमान हो। दोनों एक दूसरे घमंडी और अहंकारी बताते हैं। इस बार तीन लोगों के नाम एलिमिनेशन राउंड के लिए चुने गए हैं। सोमी खान, रोहित सुंचाती और करणवीर बोहरा में से किसी एक को इस हफ्ते बिग बॉस के घर को अलविदा कहना पड़ेगा।

बिग बॉस 12 में आएगा नया ट्विस्ट, जल्द होगी इनकी एंट्री

बिग बॉस 12 : एक और कंटेस्टेंट की खुली पोल

बिग बॉस 12: श्रीसंत हुए गुस्सा, कहा मुझे सम्मान चाहिए

Share.