website counter widget

Khaidi Movie Trailer : एक्शन और थ्रिलर से भरपूर है ‘कैदी’

0

इन दिनों तमिल और तेलगु फिल्म का क्रेज काफी बढ़ गया है। भारतीय दर्शक भी तमिल और तेलगु फिल्म देखना बेहद ज्यादा पसंद करने लगे हैं। इसी को देखते हुए इस दिवाली पर एक नई तेलगु फिल्म ‘कैदी’ (Khaidi Movie Trailer) रिलीज की जाएगी। हालांकि आज यानी 14 अक्टूबर को इस तेलगु फिल्म कैदी का ट्रेलर (Khaidi – Official Trailer) जारी किया गया है। फिलहाल इस फिल्म का ट्रेलर तेलगु भाषा में ही जारी किया गया है। इस फिल्म में तमिल सुपरस्टार कार्ति (Karthi) मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किए जाने के बाद दर्शकों की बेताबी और भी बढ़ गई है। इस ट्रेलर को अभी तक 86 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Thalapathy Vijay Bigil Movie : रिलीज़ से पहले Bigil की कमाई शुरू…

गौरतलब है कि तेलगु फिल्म ‘कैदी’ (Khaidi Movie Trailer) इस दीपावली पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म के ट्रेलर (Khaidi – Official Trailer) में जबरदस्त एक्शन दिखाया गया है। इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद हर कोई इस फिल्म को जल्द से जल्द देखना चाहता है। फिल्म के ट्रेलर के अनुसार इस तेलगु फिल्म में कोई भी अभिनेत्री नहीं है और न ही इस फिल्म में कोई गाना है। यह फिल्म केवल एक्शन और थ्रिल से भरपूर है। इस फिल्म का ट्रेलर जारी किए जाने से पहले अभिनेता कार्ति (Karthi) ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था, “इस दिवाली पर एक्शन थ्रिलर फिल्म के लिए तैयार हो जाइए।”

Bigil Movie Official Trailer : एक्शन से भरपूर है Bigil का ट्रेलर, यहां देखें

एक्शन से भरपूर यह तेलगु फिल्म कैदी (Khaidi – Official Trailer) लोकेश कनकराज (Lokesh Kanagaraj) द्वारा निर्देशित की गई है। इसके निर्माता एसआर प्रभु (S R Prabhu), एसआर प्रकाश बाबू (S R Prakash Babu) और तिरुप्पुर विवेक (Tiruppur Vivek) हैं। अपने ट्विटर अकाउंट पर इस फिल्म के ट्रेलर की लिंक शेयर करते हुए कार्ति (Karthi) ने लिखा, “दीपावली पर रिलीज के लिए तैयार कैदी!! नो सांग और नो रोमांस, सिर्फ एक्शन और थ्रिल! क्या आप लोग इसके लिए तैयार हैं?”

गौरतलब है कि इस फिल्म में कार्ति एक अपराधी का किरदार निभा रहे हैं जो जेल से भागने की योजना बनाता है। फिल्म में कार्ति की एक दस साल की बेटी भी है लेकिन कार्ति अपनी बेटी से कभी नहीं मिला। इस फिल्म में कैदी कार्ति और पुलिस के बीच जबरदस्त एक्शन दिखाया गया है। अभी हाल ही में थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की बिगिल (Bigil) का ट्रेलर जारी किया गया। इस ट्रेलर को बेहद पसंद किया गया (South Movie)। अब इस दिवाली कार्ति अपनी फिल्म कैदी से थलापति विजय की बिगिल को कड़ी टक्कर देने की तयारी में हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि दर्शकों को कौन सी फिल्म ज्यादा पसंद आती है।

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.