website counter widget

यूट्यूब पर छाया ‘गुरु’ का स्लोली-स्लोली गाना

0

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने पहले ही अपने फैंस को पोस्ट कर एक सूचना दी थी कि, वे अमरीकन रैपर पिटबुल (Rapper Pitbull) के साथ एक सांग पर काम कर रहे हैं। तभी से गुरु के फैन बड़ी बेसब्री से इस गाने के इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब गुरु के फैंस का इंतजार ख़त्म हो गया। गुरु रंधावा का स्लोली-स्लोली गाना (Guru Randhwa Slowly Slowly Song) गुरवार को रिलीज कर दिया गया। गुरु के इस नए धमाकेदार गाने को भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। मियामी में इस गाने की शूटिंग की गई है। गुरु के इस नए गाने को यूट्यूब पर टी-सीरीज ने अपलोड किया है।

Dilbar Mashup Song  : जरूर सुनें नेहा और गुरु रंधावा का नया गाना

टी-सीरीज ने गुरुवार को इसे अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया था। इस गाने की दीवानगी लोगों के सिर पर पहले से ही चढ़ी हुई थी। इसी का नतीजा है कि गुरु रंधावा का यह गाना यूट्यूब पर आते ही छा गया। इस गाने को अभी तक 35 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। यूट्यूब के ट्रेंड में गुरु का गाना छाया हुआ है। ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी इंग्लिश म्यूजिक कम्पोजर या सिंगर ने भारतीय कलाकारों के साथ काम किया हो। इससे पहले भी कई बार भारतीय कलाकारों के साथ इंग्लिश म्यूजिक कम्पोजर या सिंगर काम कर चुके हैं। इससे पहले बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा, पिटबुल के साथ, शाहरुख खान, एकोन के साथ और अक्षय कुमार कायली मिनाग के साथ काम कर चुके हैं।

SURMA KAALA SONG : रिया चक्रवर्ती की अदा आपको घायल कर देगी

अभी हाल ही में शिरली सेठिया (Shirley Setia) और म्यूजिक कम्पोजर प्रीतम (Pritam) ने मार्शमैलो (Marshmello) के साथ मिलकर ‘बीबा नचदी’ गाना तैयार किया था। इस गाने को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया। इस गाने में किंग खान मतलब शाहरुख़ खान भी नज़र आए। इस गाने को 4 करोड़ 17 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है। अब देखना है कि मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा और अमरीका रैपर पिटबुल (Rapper Pitbull) की यह जोड़ी दर्शकों को कितनी पसंद आती है।

Hera Pheri 3 : फिर साथ आएंगे तीन यार, श्याम, बाबू भाई और अक्षय कुमार

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.