गायिका अनुराधा पौड़वाल हुईं ठगी का शिकार

0

कई फिल्मों के गानों और भजनों में अपनी लाजवाब आवाज़ देने वाली मशहूर सिंगर अनुराधा पौड़वाल मुंबई के एक बिल्डर द्वारा ठगी का शिकार हो गईं। कंपनी ने एक ही फ्लैट पौड़वाल सहित कई और लोगों को बेच दिया। मुंबई के विरार पश्चिम इलाके में ग्लोबल सिटी में अनुराधा पौड़वाल ने मंदार एसोसिएट नाम की कंपनी से दो फ्लैट करीब 39 लाख रुपए में खरीदे थे, लेकिन बाद में पता चला कि बिल्डर ने वे फ्लैट किसी और को भी बेच दिए। इस कंपनी में सात लोग पार्टनर थे, जो फरार चल रहे हैं। पौड़वाल ने मुंबई की अरनाला कोस्टल पुलिस में सातों के खिलाफ ठगी की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस फरार अपराधियों की तलाश में जुटी है।

इस फ्लैट को बिल्डर्स ने पौड़वाल सहित बाकी कई अन्य लोगों को भी बेच दिया और उनसे बुकिंग की रकम वसूल कर ली। आरोपियों ने फर्जी सेल्स एग्रीमेंट करवाने के बाद एक फ्लैट को कई लोगों को बेचकर उनसे लाखों रुपए ठग लिए। अनुराधा पौड़वाल ने बताया,  “निवेश के तौर पर उन्होंने साल 2013 में एक फ्लैट बुक करवाया था। उसके बाद बिल्डर्स ने हमसे ठगी की है। मैंने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है।”

पौड़वाल के अलावा बाकी इन्वेस्टर्स ने भी बिल्डर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। फिलहाल अरनाला पुलिस इसकी जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि बिल्डर्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 और महाराष्ट्र प्रोटेक्शन ऑफ इंट्रस्ट्स ऑफ डिपोजिटर्स एक्ट, 1999 की धारा 3, 4 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बिल्डर्स ने इसमें स्विमिंग पूल, जिम, पार्क और बाकी सुविधाएं भी बताई थीं। इतने कम दाम में फ्लैट देखकर कई इन्वेस्टर्स ने उसे बुक कर दिया, जिसमें पौड़वाल भी शामिल थीं।

Share.