जल्द शुरू होगी फिल्म ‘तेरे नाम’ के सीक़्वल की शूटिंग

0

लाजवाब गानों और दमदार कहानी के साथ सलमान खान का नया रूप ले कर आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘तेरे नाम’ का सीक्वल बनने वाला है। जब भी सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्मों की बात की जाती है तो फिल्म ‘तेरे नाम’ सबसे ऊपर ही रहती है। इस फिल्म के बाद सलमान के सितारे चमक उठे थे। इस फिल्म ने सलमान के करियर को फिर से उठाने का काम किया था और इसी फिल्म के बाद से उनकी लोकप्रियता में भी काफी इजाफा हुआ था।

काफी समय से ये भी सुनने में आ रहा था कि इस फिल्म का सीक्वल बनने वाला है, लेकिन बाद में यह पता चला कि सलमान इस फिल्म के सीक्वल में काम नहीं करेंगे। अब इस फिल्म को लेकर एक अच्छी खबर सामने आ रही है। फिल्म को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए यह अच्छी खबर है  कि फिल्म का सीक़्वल आने वाला है। वहीं सलमान के चाहने वालों के लिए बुरी खबर है कि उनके सुपरस्टार सलमान खान इस फिल्म में नहीं होंगे। सलमान खान ने तो इस फिल्म के सीक्वल में काम करने से मना ही कर दिया है| अब यह जानना है कि जब सलमान इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे तो कौन इस फिल्म में राधे की भूमिका निभाएगा। क्या ये नया राधे पुराने राधे की तरह ही दर्शकों को पसंद आएगा ? लोग उस तरह से किसी और कलाकार को अपना पाएंगे या नहीं ?

हम आप को बता दें कि इस फिल्म में टेलीविज़न के एक्टर निर्भय वाधवा राधे की भूमिका में नज़र आएंगे। निर्भय वाधवा ‘महाभारत’ और ‘कयामत की रात’ सीरियल में नज़र आ चुके है। वाधवा ने बताया कि मेरे लिए खुशी की बात है कि अब लोग मुझे माइथोलॉजिकल किरदारों से हटकर भी कुछ ऑफर कर रहे हैं। अब दर्शक मेरा वह अवतार भी देख सकेंगे, जो उन्होंने कभी नहीं देखा है। जैसे ही मेरे पास यह ऑफर आया, मैंने इसे स्वीकार कर लिया। मुझे पूरी उम्मीद है कि लोगों को मेरा यह नया काम पसंद आएगा

Share.