अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने दिया बेटे को जन्म

0

शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत के घर दोबारा खुशियां आई हैं।  7 जुलाई, 2015 को गुरुग्राम में शादी के बंधन में बंधे इस जोड़े ने 26 अगस्त, 2016 को बेटी मीशा के रूप में खुशियां पाई थीं और अब 5 सितम्बर 2018 यानी बुधवार शाम को मीरा राजपूत ने एक बेटे को जन्म दिया है। मीरा को बुधवार शाम 4 बजे मुंबई के खार में हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वहां उन्होंने बेटे को जन्म दिया। मीरा इस वक्त मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हैं। डॉक्टरों ने यह बताया है कि मां मीरा और बच्चा दोनों पूरी तरह से स्वस्थ हैं।  बच्चे के जन्म के वक्त मीरा की मां, शाहिद के पिता पंकज कपूर और भाई ईशान खट्टर अस्पताल में ही मौजूद थे।

शाहिद कपूर और मीरा कपूर की बेटी मीशा 2 साल की हो चुकी हैं और अब वे दीदी बन गई हैं। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के दोबारा पिता बनने पर बॉलीवुड से बधाइयों का सिलसिला भी जारी हो गया है। आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी डालते हुए इन्हें बधाई दी। एक्ट्रेस प्रिटी जिंटा ने बधाई देते हुए लिखा, “परिवार में नए व्यक्ति के आने पर शाहिद और मीरा को बधाई। तुम दोनों के लिए बहुत खुश हूं। प्यार और डायपर हमेशा।”

शाहिद की पत्नी मीरा सोशल मीडिया पर अपने फैंस से बात करती रहती है। पिछले दिनों  एक फैन ने मीरा से पूछा था कि उन्हें दूसरा बच्चा लड़का चाहिए या लड़की तो उन्होंने कहा था कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। इस कपल ने अपने दूसरे बच्चे की खबर 20 अप्रैल को सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को बताई थी। इस वक्त शाहिद ने अपने काम से छुट्टी ले ली है और वे बहुत जल्द अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

NEW SONG:  देखते-देखते शाहिद हुए श्रद्धा के दीवाने  

गोल्ड तांबा: शाहिद का नया गाना आपको बना देगा दीवाना

 

Share.