Video : सपना ने फिर लगाया ऐसा ठुमका, कि लोग हो गए बेकाबू

0

लोकप्रिय हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने बेहद ही बेहतरीन डांस से सभी का दिल जीत लेती हैं। आज सपना चौधरी अपने डांस की बदौलत ही बुलंदी के शिखर पर पहुंच गईं है। उन्होंने अपने डांस के बलबूते न सिर्फ हरियाणा बल्कि बल्कि पूरे देश में अपनी अलग पहचान बना ली है। आज बच्चे-बच्चे की जुबान पर सपना का ही नाम है। सपना का कोई न कोई डांस अभी भी सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। सपना जिस भी इवेंट में जाती हैं उनके चाहने वालों का हुजूम वहां उमड़ पड़ता है।

हुमा कुरैशी की नेटफ्लिक्स मिनी सीरीज ‘Leila’ का पोस्टर हुआ जारी

सपना के कई कैसे वीडियो हैं जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैले और लोगों ने उनके डांस की जमकर तारीफ की। इसी क्रम में सपना चौधरी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना पिंक कलर के लहंगे में ठुमके लगाती नज़र आ रही हैं। इस वीडियो को सपना ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। सपना का यह डांस वीडियो देहरादून के एक कार्यक्रम का है। इस कार्यक्रम में सपना ने जमकर ठुमके लगाए। इस वीडियो में नज़र आ रहा है कि सपना एक हरियाणवी गाने “गोली चल जावेगी” (Goli Chal Javegi) पर थिरक रही हैं। इस गाने पर सपना ने बेहद जबरदस्त परफॉर्मन्स दी है।

Naagin 3 के अंतिम एपिसोड में इस तरह बदला लेगी मौनी रॉय

https://www.instagram.com/p/BxKY9izg3xN/?utm_source=ig_web_copy_link

वहां मौजूद सभी लोग हूटिंग करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है कि सपना का कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हो। इससे पहले भी उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों का विषय बने रहे हैं। सपना की दीवानगी इस कदर लोगों के दिलो-दिमाग पर छाई है कि, सपना कहीं भी ठुमके लगाना शुरू कर दें तो लोगों का हुजूम उनकी एक झलक पाने को उमड़ पड़ता है।

View this post on Instagram

#sapnachoudhary #sapnachaudhary #sapna #haryanvi

A post shared by SAPNA & KARAN (@itskaranchoudhary) on

इससे पहले सपना का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो में सपना का एक फैन स्टेज पर उनके साथ डांस करता हुआ नज़र आ रहा था। फैन ने इतना बेहतरीन डांस किया कि खुद सपना भी उन्ही के स्टेप को फॉलो करने पर मजबूर हो गईं।

Video : सलमान की ‘चाशनी’ पर झूमी मोनालिसा

 

Share.