नए साल पर सपना ने लगाए जोरदार ठुमके, देखें वीडियो

0

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को आज कल हर कोई जानता है। स्टेज पर अपने डांस से तहलका मचा देने वाली सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही वायरल हो रहा है। हाल ही में एक चैनल द्वारा एक प्रोग्राम ऑर्गनाइज किया गया जिसका नाम है वेलकम 2020। इस प्रोग्राम में स्पेशल गेस्ट के रूप में सपना चौधरी को बुलाया गया। सपना चौधरी जब स्टेज पर आई तो उन्होंने सबको 2020 की यानी नए साल की बधाई दी और कहा आज हम सब मिलकार धूम मचाने वाले हैं। 2019 के सबसे हिट गानो पर आज हम डांस करने वाले हैं। और फिर सपना ठुमके लगाना शुरू कर देती हैं। उन्ही का हिट सांग पानी ले चाली, तेरी अखियों का यो काजल जैसे हिट सांग पर सपना डांस करती हुई नज़र आती हैं।

Sapna Chaudhary का लाजवाब वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे मदहोश

डांस परफॉर्मेंस के बाद सपना चैनल के एंकर (Sapna Choudhary) से बहुत सी बातें करती हैं। सपना इस दौरान बताती हैं कि पिछले साल उन्होंने न्यू ईयर गोवा में मनाया था और इस साल वे माया नगरी मुंबई में न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रही हैं। सपना ने कहा कि इस साल वे जो ख़ास करने वाली हैं वह हैं उनके शो और वे वही करेंगी। अपने फैंस की तारीफ करते हुए और उनको श्रेय देते हुए सपना ने कहा, जिनकी वजह से आज में यहां खड़ी हूं वो मेरे फैंन्स हैं, और उन्हीं से मुलाकात ना हो तो फिर क्या फायदा नए साल का। इसी दौरान बहुत सी मज़ाक-मस्ती एंकर और सपना के बीच चलती है और सपना के मुंह से निकाल जाता है कि, वे शादी भी कर सकती हैं। इसके अलावा सपना यह भी कहती है कि हो सकता है शादी इसी साल कर लूं। मतलब सपना ने सभी ऑडियन्स के सामने ये खुलासा किया है कि वे इस साल शादी कर सकती हैं और अगले साल जब भी वे नया साल मनाने आएं तो साथ में अपने पति को भी लेकर आएं। उन्होंने ये तय कर लिया है कि वो 2020 में शादी करेंगी।

Sapna Chaudhary Sulfa Song: सपना ने अपने नए गाने से हिला दिया स्टेज

सपना (Sapna Choudhary) आगे कहती हैं जो लोग मुझे पसंद करते हैं उन्हें खुश होना चाहिए कि मैं शादी करने जा रही हूं। तभी चैनल के एंकर उनसे पूछते हैं कि लड़का फाइनल कर लिया आपने? तभी सपना बोलती हैं हां कर लिया। इसके बाद सपना बोलती हैं कि अभी मैं ये नहीं बताउंगी कि लड़का कौन है, अभी से सब बता दूंगी तो सरप्राइज क्या रहेगा? फिर बातों ही बातों में सपना ये तो बोल देती हैं कि वे हरियाणा के लड़के से ही शादी करने जा रही हैं। उन्हें उनके जैसा ठेठ देशी चाहिए था। अपने में रहने वाला जैसा चाहिए था वैसा मिल गया। उसके बाद सपना से मस्ती करने के लिए एक सेंटा आता है और उनके साथ खूब मस्ती करता है।

Sapna Chaudhary Lootera Song : सपना चौधरी का जबरदस्त डांस, नया गाना रिलीज़

Share.