‘फादर्स डे’ पर ‘संजू’ का प्रोमो

0

संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ के मेकर्स ने फादर्स डे के मौके पर फिल्म का नया प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो में संजय दत्त और उनके पिता सुनील दत्त के प्यार को दिखाया गया है। रणबीर ने प्रोमो शेयर करते हुए लिखा- “संजू बाप-बेटे के खास रिश्ते का सेलिब्रेशन है।“ 29 सेकंड के इस प्रोमो में संजू के रोल में रणबीर कहते हैं- लेडीज़ एंड जेंटलमैन, आज मैं बहुत मुश्किल काम करने जा रहा हूं। डैड को थैंक्यू बोलने का काम। यह काम मैं पहले नहीं कर पाया क्योंकि शब्द ही नहीं थे। उन्होंने जो मेरे लिए किया, उसके लिए हर शब्द छोटा लगता है। प्रोमो में मुन्नाभाई फिल्म का क्लाइमैक्स दिखाया गया है, जिसमें संजय दत्त पिता सुनील दत्त को जादू की झप्पी देते हुए खूब रोते हैं। संजय दत्त की जगह रणबीर कपूर और सुनील दत्त के रोल में परेश रावल नज़र आ रहे हैं। वहीं दूसरे सीन में सुनील दत्त (परेश रावल) संजू से कह रहे हैं- लव यू पुत्तर। 

जारी हुआ नया पोस्टर

फादर्स डे के मौके पर मेकर्स ने इससे पहले एक पोस्टर  भी शेयर किया था। इस पोस्टर में 2003 में आई सुपरहिट फिल्म ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ के क्लाइमैक्स सीन को दोबारा क्रिएट किया गया। मेकर्स ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- “संजू सभी उम्र के लोगों के लिए एक पिता और बेटे की कहानी है। फादर्स डे के मौके पर हम ला रहे हैं जादू की झप्पी। इसके बाद सोशल मीडिया पर जादू की झप्पी हैशटैग ट्रेंड करने लगा। रणबीर सहित कई सेलेब्स ने इस हैशटैग के साथ अपने पिता को फादर्स डे विश किया। इस प्रोमो और पोस्टर ने फिल्मप्रेमियों की मुन्नाभाई एमबीबीएस की यादों को फिर से ताज़ा कर दिया।

ट्रेंड करने लगा जादू की झप्पी 

संजू के इस नए पोस्टर के बाद सोशल मीडिया पर जादू की झप्पी ट्रेंड करने लगा। संजू के एक्टर विक्की कौशल ने फिल्म के सेट की एक फोटो शेयर की है। इसमें वे अपने पापा श्याम कौशल के गले लग रहे हैं। इस फोटो में उन्होंने जादू की झप्पी हैशटैग का इस्तेमाल किया है। इसके अलावा रणबीर कपूर ने पिता ऋषि कपूर के साथ जादू की झप्पी का पोस्टर शेयर किया है। वहीं सोनम कपूर ने भी पापा अनिल कपूर के साथ फोटो पोस्ट की है। उन्होंने भी जादू की झप्पी हैशटैग का इस्तेमाल किया है।

Share.