संजय लीला भंसाली फिर लौटे काम पर, नए कलाकार को दिया मौका

0

अपनी आखिरी विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ के बाद संजय लीला भंसाली एक बड़े टाइम गैप के साथ वापसी कर रहे हैं। फिल्म ‘पद्मावत’ में  दीपिका पादुकोण और रणवीरसिंह मुख्य भूमिका में नज़र आए थे। भंसाली की यह फिल्म काफी विवादों में घिरी थी। हर बार देखा गया है कि डायरेक्टर संजय लीला भंसाली अपनी अधिकतर फिल्मों में नए कलाकार को मौका देते हैं। उनकी आगामी फिल्म ‘ट्यूसडेज एंड फ्राइडेज’ में भी नए चेहरों को ही मौका दिया जा रहा है।

भंसाली ‘ट्यूसडेज एंड फ्राइडेज’  टाइटल वाली एक फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसमें उन्होंने अनमोल और झटलेका मल्होत्रा को लीड रोल के लिए फाइनल किया है। लीड रोल प्ले कर रहे अनमोल पूनम ढिल्लन के बेटे हैं और झटलेका मल्होत्रा मिस इंडिया इंटरनेशनल जीत चुकी हैं। अभी तक भंसाली ने जिन कलाकारों को अपनी फिल्म में मौका दिया है, वे रातोंरात स्टार बन गए हैं।

फिल्म ‘ट्यूसडेज एंड फ्राइडेज’ को संजय ही डायरेक्ट और प्रोड्यूस करेंगे। अभिनेत्री जोया मोरानी भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी। जोया ने शिवम नायर की फिल्म ‘भाग जॉनी’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। वे भंसाली की इस फिल्म में लंदन में बसी एक एनआरआई लड़की की भूमिका में नज़र आएंगी।

खबरों के अनुसार, फिल्म ‘ट्यूसडेज एंड फ्राइडेज’ के अलावा एक और फिल्म पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म का नाम फिलहाल नहीं बताया गया है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जावेद जाफरी के बेटे मीज़ान जाफरी और अपनी भांजी शर्मिन सहगल इस फिल्म में फाइनल किए गए हैं।

गौरतलब है कि भंसाली ने अपना करियर विधु विनोद चोपड़ा के साथ बतौर सहायक निर्देशक शुरू किया। विधु के साथ भंसाली ने परिन्दा और 1942 : अ लव स्टोरी जैसी फिल्में की।

Share.