website counter widget

संजय दत्त ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कलंक’ के बारे में बताया

0

डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर जल्द ही एक फैमिली ड्रामा फिल्म लेकर आ रहे हैं। उसकी इस फिल्म का नाम होगा ‘कलंक’, जिसके मख्य अभिनेता संजय दत्त होंगे। करण जौहर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘कलंक’ को लेकर खासे व्यस्त चल रहे हैं। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में संजय दत्त से उनकी आ रही फिल्म ‘कलंक’ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, “कलंक दो परिवारों के बीच की एक इमोशनल कहानी होगी।  यह एक तरह से ड्रामा फिल्म है। इसमें आपको हमारे देश की वैल्यूज़ देखने को मिलेंगी और दमदार किरदार देखने को मिलेंगे।”

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि इस फिल्म में संजय के अपोजिट माधुरी दीक्षित होंगी और संजय-माधुरी नए कलाकारों के माता-पिता का रोल निभाते नज़र आएंगे। इस पर पूछे गए सवाल के जवाब में संजय ने कहा, “यह एक साधारण फैमिली ड्रामा नहीं है| इसमें कई सारे रंग दर्शकों को देखने को मिलेंगे, जिसे देखना वे बहुत पसंद करेंगे। ”

19 अप्रैल 2019 को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘कलंक’ की कहानी लगभग 15 सालों से करण के दिमाग में है। फिल्म की कहानी का आइडिया करण जौहर और उनके पिता यश जौहर को 15 साल पहले आया था, लेकिन इस फिल्म पर काम नहीं किया जा सका। हर बार किसी न किसी कारणवश यह कहानी आगे टलती गई, लेकिन अब बहुत जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होने जा रही है।  इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन,आलिया भट्ट और किआरा आडवाणी भी अलग-अलग किरदार में नज़र आएंगी।

पिछले दिनों संजय साहब बीवी और गैंगस्टर 3 में नज़र आए थे। फिलहाल, संजय दत्त अपने होम प्रोडक्शन फिल्म ‘प्रस्थानम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Loading...
द टैलेंटेड इंडिया टॉक शो
Share.