रणबीर-आलिया के संबंधों को परिजन ने स्वीकारा

0

अपने बेटे के दूल्हा बनने की सबसे ज़्यादा जल्दी मां को ही होती है। यहां भी कुछ ऐसा ही है| रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर उनकी शादी का लंबे समय से इंतज़ार कर रही हैं। वैसे तो रणबीर कपूर के प्रेम के किस्से जगजाहिर हैं। हर बार किसी न किसी नई प्रेम कहानी के साथ रणबीर लाइमलाइट में आ जाते हैं। इस बार रणबीर-आलिया की प्रेम कहानी जोरों पर है। बॉलीवुड में भी इन दोनों के अफेयर को लेकर अब खुलकर बात हो रही है। इतना सब होने के बाद भला इनकी फैमिली कैसे पीछे रह सकती है। लिहाजा भट्ट और कपूर फैमिली ने इसकी खास तैयारी भी कर ली है।

खबरों के अनुसार, भट्ट और कपूर फैमिली जल्द ही एक पर्सनल पार्टी का प्लान कर रहे हैं। इस पार्टी की खबर मिलते ही यह कयास लगाए जा रहे हैं कि ये परिवार अब जल्द ही रणबीर-आलिया रिश्ते को आगे बढ़ाने वाले हैं। फिलहाल रणबीर और आलिया अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। अभी तक के अपने कई चर्चित अफेयर्स के बाद रणबीर इस बार थोड़ा सीरियस नज़र आ रहे हैं। यही वजह है कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग पूरी होने के बाद इन दोनों के परिवार एक फॉर्मल डिनर पर मुलाकात कर सकते हैं।

दोनों ही सितारे मीडिया वार्ता के दौरान कई बार इशारों-इशारों में अपने रिलेशनशिप को स्वीकार कर चुके हैं। आलिया ने हाल ही में एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वे सिंगल नहीं हैं। आलिया ने तो अपने होने वाले ससुराल वालों को खुश करना भी शुरू कर दिया है। पिछले दिनों ही आलिया भट्ट को रणबीर की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर के साथ डिनर करते और समय बिताते देखा जा चुका है।  रिलेशनशिप के लिए फिल्म मेकर करण जौहर ने रणबीर-आलिया को एक खास सलाह भी दी है।

Share.