website counter widget
wdt_ID Party1 Result1 Party2 Result2
1
wdt_ID Party1 Result1 Party2 Result2
1
wdt_ID Party1 Party2 Party3 Party4 Party5 Party6
1
2 Coming Soon Coming Soon Coming Soon Coming Soon Coming Soon Coming Soon
3
4 Coming Soon Coming Soon Coming Soon Coming Soon Coming Soon Coming Soon

मीका की गिरफ्तारी से रो पड़ी राखी

0

हमेशा विवादों में छाए रहने वाले प्रसिद्ध भारतीय गायक मीका सिंह को एक ब्राजीलियन युवती से छेड़छाड़ के आरोप में दुबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस बात की जानकारी जब उनकी दोस्त और बॉलीवुड की ‘कंट्रोवर्सी गर्ल’ के नाम से मशहूर राखी सावंत को लगी तो उन्होंने मीका को छुड़ा लाने की बात कही। हमेशा सुर्ख़ियों में छाई रहने वाली राखी सावंत अपने दोस्त मीका को छुड़ाने के लिए दुबई जाने को भी तैयार हैं।

अपने विवादों से हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहने वाली राखी अपने दोस्त मीका की गिरफ्तारी की खबर से बहुत परेशान हो गई हैं। राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे रोती हुई नज़र आ रही हैं और कह रही हैं, “मीका, तुम ऐसा क्यों करते हो। उसके बाद राखी ने कहा कि तुम इतने लफड़े करते हो ना, अभी मैं आ रही हूं तुम्हें छुड़ाने के लिए, दुबई का वीज़ा ढूंढ रही हूं और दुबई-ब्राजील आ रही हूं तुम्हे छुड़ाने के लिए। तुम इतने कांड करते हो न मीका…”

राखी द्वारा अपने यूट्यूब चैनल पर भी एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें वे काफी परेशान हैं और रोती हुई मीका को छुड़ाने के लिए दुबई जाने की बात कह रही हैं। राखी सावंत अपने इस वीडियो के कारण एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गई हैं। वहीं आलोचकों ने भी राखी के इस वीडियो को लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। दरअसल, राखी ने अपने वीडियो में कहा है कि वे दुबई-ब्राजील जाएंगी। राखी की इसी बात को लेकर अब ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और कह रहे हैं कि दुबई ब्राजील में कब से आ गया।

दुबई पुलिस की गिरफ्त में मीका

राखी का दर्द देख मीका को याद आया यह गाना

Video: महिला रेसलर ने राखी सावंत को उठाकर पटका

Loading...
द टैलेंटेड इंडिया टॉक शो
Share.