website counter widget

इस राजस्थानी गाने ने यूट्यूब पर मचाया तहलका

0

बॉलीवुड के बाद देशभर में रीजनल सिनेमा ने भी अपनी अलग पहचान बना ली है। रीजनल सिनेमा को लोगों के बीच लोकप्रिय बनाने में भोजपुरी फिल्मों और गानों ने बेहद ही अहम भूमिका निभाई है। एक तरफ जहां भोजपुरी गानों ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया वहीं भोजपुरी फिल्मों में दिखाए जाने वाले एक्शन भी लोगों को खूब पसंद आए। अब आलम यह है कि कोई भी भोजपुरी गाना रिलीज होते ही जबरदस्त हिट हो जाता है। हालांकि पंजाबी गानों ने भी इसमें अपना योगदान दिया है। जिस तरह दिन-प्रतिदिन लोगों में भोजपुरी और पंजाबी गानों के लिए क्रेज बढ़ता जा रहा है वहीं दूसरी तरफ राजस्थानी गानों ने इन्हे कड़ी टक्कर दी है।

इन दिनों राजस्थानी गानों ने भोजपुरी और पंजाबी गानों से ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर ली है। जी हां इन दिनों यूट्यूब पर राजस्थानी गानों ने जमकर धमाल मचाया हुआ है। इन गानों ने कई भोजपुरी और पंजाबी गानो की भी छुट्टी कर दी है। अभी हाल ही में यूट्यूब पर एक राजस्थानी गाना बेहद ही जबरदस्त तरीके से छाया हुआ है। ‘केसरिया बन्ना’ (Kesariya Banna) नाम का यह राजस्थानी गाना बेहद जबरदस्त तरीके से यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। इस गाने को अब तक 21 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है। यह गाना एक कपल पर फिल्माया गया है। इस गाने में राजस्थानी रंग भरपूर रूप से देखने को मिलेगा।

इस गाने की सबसे ख़ास बात यह है कि इस गाने के आखिर में सबसे पॉपुलर गाने ‘सानू इक पल चैन ना आवे’ का राजस्थानी वर्जन भी सुनाया गया है। इस वजह से लोग इस गाने को और भी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। यह गाना 7 मिनट लम्बा है और इसे दीपक पंवार (Deepak Panwar) व सोनू कंवर (Sonu Kanwar) ने गाया है। इस गाने के निर्माता और निर्देशक सज्जन सिंह गहलोत (Sajjan Singh Gehlot) हैं। इस गाने को आरडीसी राजस्थानी (RDC Rajasthani) नाम के यूट्यूब चैनल पर 8 फ़रवरी 2019 को रिलीज किया गया था।

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.