Challo Sone Wala Ler : निशा के डांस आगे सपना चौधरी हुई फेल

0

राजस्थानी गानों का क्रेज इन दिनों इतना अधिक बढ़ गया है कि हर श्रोता इसे सुना बिना नहीं रह पाता। वैसे तो राजस्थानी गाने अपने दमदार और DJ बीट्स के लिए जाने जाते हैं लेकिन इन गानों में डांस भी जबरदस्त होता है। अभी तक सभी पंजाबी, भोजपुरी और हरियाणवी गानों पर झूमते थे लकिन अब राजस्थानी गानों का खुमार लोगों के सिर पर चढ़ने लगा है। एक के बाद एक जबरदस्त राजस्थानी गाने रिलीज किए जा रहे हैं। इन राजस्थानी गानों की डांस बीट पर हर कोई थिरकने को मजबूर हो ही जाता है। ऐसा ही एक और शानदार राजस्थानी गाना (Rajasthani Song Challo Sone Wala Ler) आज यानी 26 जुलाई को यूट्यूब चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर रिलीज किया गया है।

Kesariyo Banno : रिलीज हुआ लेटेस्ट राजस्थानी गाना

Rajasthani Song Challo Sone Wala Ler :

‘छल्लो सोने वाला लेर’ (Rajasthani Song Challo Sone Wala Ler) नाम के इस राजस्थानी गाने में राजस्थानी डांसर निशा (Nisha) ने बेहद ही जबरदस्त डांस किया है। इस गाने में निशा का डांस देख हर कोई अपना दिल थाम लेता है। फिलहाल इस गाने को रिलीज किए हुए महज़ 10 घंटे ही बीते हैं लेकिन इसे अभी तक 11 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने को देखने और सुनने के बाद हर तरफ ‘छल्लो सोने वाला लेर’ (Challo Sone Wala Ler) के ही चर्चे हैं। निशा का डांस देखने के बाद लोग हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhari) को भी भूल बैठे हैं। निशा (Nisha) के डांस की तारीफ हर कोई कर रहा है।

Banni Tharo Banno Diwano : इन राजस्थानी गानों ने यूट्यूब पर मचा रखा है तहलका

‘छल्लो सोने वाला लेर‘ (Rajasthani Song Challo Sone Wala Ler) गाने को रामसिंह गुर्जर (Ramsingh Gurjar Bhedoli) ने अपनी आवाज से सजाया है और इस गाने के बोल भी रामसिंह ने ही लिखे हैं। मां भर्ती स्टूडियो टोंक (Maa Bharti Studio Tonk) ने ‘छल्लो सोने वाला लेर’ (Challo Sone Wala Ler) अपना बेहद ही दमदार संगीत दिया है। इस सभी के मेलजोल से बने इस गाने में निशा के डांस ने चार चांद लगा दिए हैं। दर्शकों द्वारा इस गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है।

Pucho Thasu Manda Ri Baat : राजस्थानी प्रेम गीत

Share.