राजस्थानी गाने ‘बरसो म्हारा इन्दर राजा’ ने मचाया धमाल

0

देश में अब लोगों को बॉलीवुड से ज्यादा रीजनल सिनेमा पसंद आने लगा है। लोग जितना बॉलीवुड फिल्म्स (Bollywood Films) को पसंद करते हैं उससे ज्यादा अब उन्हें भोजपुरी फिल्में (Bhojpuri Films) भाने लगीं हैं। लोगों का रुझान अब क्षेत्रीय सिनेमा की तरफ काफी बढ़ता जा रहा है। अब लोग निरहुआ (Nirahua) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के दमदार एक्शन और प्यार भरे गानों को ज्यादा पसंद करने लगे हैं।गानों की बात की जाए तो इसमें भी अब लोगों को बॉलीवुड से ज्यादा भोजपुरी, पंजाबी और राजस्थानी गाने (Rajasthani Song Barso Mhara Inder Raja ) पसंद आने लगे हैं।

आज कल लोग पंजाबी सांग और राजस्थानी सांग बेहद पसंद कर रहे हैं। एक तरफ जहां गुरु रंधावा (Guru Randhawa) जैसे पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) अपने गानों से धमाल मचाते हैं, वहीं राजस्थान के गाने भी किसी तरफ से कम नहीं हैं।

इस राजस्थानी गाने ने यूट्यूब पर मचाया तहलका

Rajasthani Song Barso Mhara Inder Raja :

Download Full HD Rajasthani Song Barso Mhara Inder Raja  :

राजस्थानी गानों का म्यूजिक इतना दमदार होता है कि लोगों को बोल भले ही समझ में ना आएं, लेकिन लोग उसकी धुनों पर ही थिरकने लगते हैं। डांस बीट पर तैयार किए जाने वाले राजस्थानी गाने रिलीज होते ही बेहद जमकर धमाल मचाते हैं। जो भी इन गानों को एक बार सुन ले फिर वह इन्हीं का दीवाना हो जाता है। इसी तरह एक और नया राजस्थानी गाना (Latest Rajasthani Song) यूट्यूब चैनल आरडीसी राजस्थानी (RDC Rajasthani) पर रिलीज किया गया है। जैसा की सभी जानते हैं कि देश में मानसून की शुरुआत हो चुकी है और यह गाना भी इसी पर आधारित है। इस गाने में पहली बारिश को दर्शाया गया है और इस गाने का टाइटल ‘बरसो म्हारा इन्दर राजा’ (Rajasthani Song Barso Mhara Inder Raja ) है।

राजस्थानी गाने ‘केसरिया बालम’ के आगे भोजपुरी गाने भी फेल

‘बरसो म्हारा इन्दर राजा’ (Rajasthani Song Barso Mhara Inder Raja ) एलबम का यह गाना रिलीज होते ही लोगों के दिलो दिमाग पर छा गया है। इस गाने की शुरुआत मोर की आवाज से होती है। आसमान में चमकती हुई बिजली के साथ बारिश की फुहार इस गाने को और भी बेहतरीन बना देती है। इस गाने को आज ही रिलीज किया गया है और रिलीज किए जाने के महज़ 5 घंटे के भीतर ही इसे 18 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। धन्नाराम नागौरी (Dhannaram Nagouri) द्वारा लिखे गए बोल को उन्हीं की आवाज में सजाया गया है। इस गाने के निर्माता और निर्देशक सज्जन सिंह गेहलोत (Sajjan Singh Gehlot) हैं। यह गाना यूट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहा है।

इस राजस्थानी गाने के सामने भोजपुरी गाने भी हुए ढेर

Share.