website counter widget

इस राजस्थानी गाने के सामने भोजपुरी गाने भी हुए ढेर

0

भोजपुरी गानों ने जहां एक तरफ सभी को अपना दीवाना बना दिया है वहीं पंजाबी गानों की तरफ भी लोग बेहद आकर्षित हुए हैं। देखा जाए तो आज के जमाने में सिनेमा जगत में रीजनल सिनेमा का चलन भी काफी बढ़ता जा रहा है। लोग भोजपुरी और पंजाबी गानों को बेहद पसंद कर रहे हैं। अब यह पसंद और भी आगे बढ़ती जा रही है। लोग न सिर्फ भोजपुरी और पंजाबी गानों को पसंद कर रहे है बल्कि अब लोग राजस्थानी गानों के पीछे भी पागल होते जा रहे हैं। जी हां अब राजस्थानी गाने भोजपुरी और पंजाबी गानों को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। फिलहाल यूट्यूब पर इन दिनों एक राजस्थानी गाने ने जबरदस्त धूम मचा रखी है। यह गाना बेहद ही तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है।

साउथ की यह हॉरर फिल्म अकेले मत देखना

निरहुआ और खेसारी लाल के गानों के बाद अब लोगों के दिलों पर इसी राजस्थानी गाने का राज है। तेजी से वायरल हो रहे राजस्थानी डीजे सांग (Rajasthani DJ Song) “बरस बरस इंदर राजा” (Baras Baras Inder Raja) को अब तक करोड़ों लोग देख चुके हैं। इस गाने को अब 1 करोड़ 86 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोग इस राजस्थानी गाने की खूब तारीफ कर रहे हैं। अब लोगों की जुबान पर भोजपुरी की तरह ही यह राजस्थानी गाना भी चढ़ चुका है। यह राजस्थानी गाना अकेला ही सभी भोजपुरी और पंजाबी गानों को कड़ी टक्कर दे रहा है। गौरतलब है कि “बरस बरस इंदर राजा” (Baras Baras Inder Raja) गाने बारिश के देवता इंद्रा से मिन्नत मांगी जा रही है। आपको बता दें कि बरसात से पहले इस गाने ने जमकर धूम मचा रखी है।

Housefull 4 Leak : अक्षय की चिंता बढ़ी!

यह गाना डीजे (DJ) की धुन पर है इसलिए यह हाई बीट्स गाना लोगों को खूब लुभा रहा है। इस गाने में राजस्थान की झलक साफ़ दिखाई दे रही है। यह गाना 4 मिनट 38 सेकंड का है और इसकी शुरुआत भी काफी दिलचस्प है। बिजली कड़कते ही मोर के बोलने की आवाज से यह राजस्थानी गाना (Rajasthani DJ Song) शुरू होता है। नागोरी हिट्स (NAGORI Hits) एलबम के इस गाने में ब्लू लहंगे में राजस्थानी डांस करते हुए एक्ट्रेस नजर आती है। इस गाने को राजस्थानी सिंगर अनिल सेन ने अपनी आवास से सजाया है और इसके बोल भी उन्होंने ही लिखे हैं। “बरस बरस इंदर राजा” (Baras Baras Inder Raja) गाने के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर सज्जन सिंह गहलोत है और इसका म्यूजिक रेमो ने दिया है। गाने की भाषा लोगों को भले ही समझ ना आए लेकिन इसका दमदार म्यूजिक सुन लोग खुद को इस गाने को सुनने से रोक नहीं पा रहे हैं।

8 करोड़ बार देखा गया पवन सिंह का धमाकेदार गाना

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.