प्रियंका की वजह से 2 साल से रुका प्रोजेक्ट अब शुरू होगा

0

देसी गर्ल के सितारे इन दिनों बुलंदी पर है। प्रियंका चोपड़ा को लेकर आए दिन कोई न कोई नई खबर सामने आ रही है। पिछले कुछ समय से अपनी लव लाइफ और हॉलीवुड प्रोजेक्ट में व्यस्त चल रही प्रियंका अब एक बार फिर बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। कुछ दिनों पहले सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ में काम करने से इनकार करने वाली यह देसी गर्ल बहुत जल्द ही संजय लीला भंसाली के साथ नया प्रोजेक्ट शुरू करने जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जिस प्रोजेक्ट के लिए प्रियंका ने भंसाली को हां किया है, वह 2017 में ही शुरू होने वाला था। फिल्म के फ्लोर पर जाने की तैयारी हो चुकी थी| संजय और प्रियंका ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी, लेकिन इसी बीच संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म ‘पद्मावत’ को पहले बनाने का मन बना लिया। ‘पद्मावत’ प्रोजेक्ट पर पहले काम करना था तो उन्होंने इस प्रोजेक्ट को अपनी सेकंड प्रायोरिटी दी। लिहाजा प्रियंका भी अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट क्वांटिको में व्यस्त हो गई। फिलहाल प्रियंका और संजय का यह रुका हुआ प्रोजेक्ट फिर से शुरू होने जा रहा है। फिल्म कि स्क्रिप्ट से लेकर अब फिल्म के गाने तक सभी बिल्कुल तैयार हैं| अब इंतजार है तो फिल्म की शूटिंग का। बताया जा रहा है कि भंसाली ने फिल्म के चार गाने भी रिकॉर्ड करवा लिए हैं। यह फिल्म  1950 के दशक  के मुंबई की एक कहानी पर आधारित है, जिसमें चोपड़ा एक नाचने वाली तवायफ का किरदार निभाएंगी। फिल्म का नाम अभी ओपन नहीं किया गया है।

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने मंगेतर निक जोनस का बर्थडे सेलिब्रेट किया। सगाई के बाद ये निक का पहला बर्थडे था। निक जोनस अब 26 साल के हो गए हैं, ऐसे में दोनों ने शानदार पार्टी की। बता दें कि अपने बर्थडे पर निक ने 1 नहीं बल्कि 3 केक काटे थे।

प्रियंकाचोपड़ा से सीखें व्हाइट पहनने का अंदाज

निक को लेकर मुंबई लौटीं प्रियंकाचोपड़ा

Share.