Saaho Box Office Collection Day 1 : बकवास रिव्यू के बाद भी बंपर ओपनिंग

0

प्रभास (Radiance) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर फिल्म साहों (Saaho ) को भले पहले दिन दर्शकों से अच्छा रिसपोन्स नहीं मिला हो, लेकिन पहले दिन (Saaho Box Office Collection Day 1 ) फिल्म ने शानदार ओपनिंग की। सभी भाषाओं को मिलाकर फिल्म ने शुक्रवार को 70-72 करोड़ की कमाई की है। हिंदी में ही फिल्म ने 19-20 की कमाई कर ली है, जिसे अच्छा आंकड़ा माना जा रहा है।

SAAHO Movie Review : ट्रेलर झक्कास, फ़िल्म बक़वास!

Download Full HD Whatsapp Status Video :

Saaho Box Office Collection Day 1 :

फिल्म एनालिस्ट की बात करें तो उन्होंने इस फिल्म को कुछ खास पॉजिटिव रिस्पॉन्स नहीं दिया है। फिल्म ‘साहो’ को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे लेकिन बाद में उतना अच्छा रिसपोन्स नहीं मिला। शुक्रवार साहो के अलावा कोई फ़िल्म रिलीज़ नहीं हुई। कोई फ़िल्ममेकर साहो से टकराना नहीं चाहता था। एक्शन बेस्ड इस फिल्म को बनाने में करोड़ों रुपये खर्च किए गए हैं, लेकिन ये भी कहा जा रहा है कि फिल्म ने जितना सोचा था उतना नहीं कमाया। पहले लोगों का कहना था कि फिल्म पहले दिन 100 करोड़ पार जाएगी, लेकिन साहो ये आंकड़ा नहीं छू पाई। कई जगह फिल्म के मॉर्निंग शो कैंसिल भी कर दिये गए, क्योंकि दर्शक नहीं पहुंचे थे।

Saaho Movie Leak : हिंदी दर्शक यहां से डाउनलोड कर रहे फिल्म ‘साहो’

साहो’ हिंदी के साथ-साथ तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज की गई है। इसमें प्रभास  और श्रद्धा कपूर के साथ-साथ चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश, महेश मांजरेकर और मंदिरा बेदी भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। सुजीत के निर्देशन में बनी साहो 350 करोड़ के भारी भरकम बजट पर तैयार हुई है। लिहाजा, फिल्म को हिट होने के लिए 600-700 करोड़ की कमाई करनी होगी। दर्शकों का कहना है कि फिल्म मे केवल प्रभास का एक्शन जबरदस्त है वहीं फिल्म कि कहानी बकवास है। बाहुबली2- द कन्क्लूज़न 2017 में रिलीज़ हुई थी और इसके बाद प्रभास ने सिर्फ़ साहो पर ही काम किया है।

Surkhi Bindi Leak : रिलीज होते ही हुई लीक, यहां से करें डाऊनलोड

 – रंजिता पठारे 

Share.