website counter widget

election

ख़त्म हुआ इंतज़ार, इस दिन आएगी प्रभास की फिल्म ‘साहो’

0

2,030 views

फिल्म ‘बाहुबली’ से करोड़ों लोगों के दिलों में बस जाने वाले साउथ के सुपरस्टार प्रभास एक बार फिर दर्शकों के सामने आने को तैयार हैं। ‘बाहुबली’ के दूसरे पार्ट के आने के बाद ही प्रभास की अगली फिल्म ‘साहो’ का टीज़र आ गया था। तभी से उनके चाहने वाले उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘साहो’ काफी वक्त से सुर्खियों में है| अब प्रभास के चाहने वालों के लिए खुशखबर आ गई है।

फिल्म ‘साहो’ के निर्माताओं के अनुसार, प्रभास की चर्चित फिल्म ‘साहो’ 1 फरवरी 2019 को भारत के साथ-साथ पूरी दुनिया में रिलीज़ की जाएगी। ‘बाहुबली’ की रिलीज के बाद से प्रभास दिग्गज अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। अनुमान है कि एक्शन के मामले में ‘साहो’ अब तक रिलीज़ हुई एक्शन फिल्मों पर भारी पड़ने वाली है। इस फिल्म में  हॉलीवुड लेवल के विजुअल इफेक्ट इस्तेमाल किए गए हैं, जो दर्शकों को काफी पसंद आएंगे। एक्शन से भरपूर फिल्म ‘साहो’ का बजट लगभग 300 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। यह एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे सुजीत ने लिखा है।

बाहुबली-2 के बाद प्रभास की कोई फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है इसलिए साहो की पहली झलक को देखने के लिए प्रभास के फैंस अभी से खासे उत्साहित हैं।  फिल्म ‘साहो’ में प्रभास के अपोजिट श्रद्धा कपूर को कास्ट किया गया हैं। ‘साहो’ में नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी सहित कई बड़े कलाकार नजर आएंगे।

पढ़िए, ‘बाहुबली’ से क्यों घबराएँ हुए हैं साहो के निर्माता?

द टैलेंटेड इंडिया टॉक शो
Share.