Piya Mhara : रामदेव जी के इस राजस्थानी गाने ने मचाई धूम

0

एक के बाद एक रिलीज किए जा रहे राजस्थानी गानों ने सभी लोगों को अपनी डांस बीट पर झूमने को मजबूर कर दिया है। अब लोगों का रुझान पंजाबी और भोजपुरी गानों से हटकर राजस्थानी गानों की तरफ बढ़ गया है। रोजाना रिलीज होने वाले धमाकेदार राजस्थानी गानों की धुनों पर अब पूरा भारत झूमने लगा है। अभी हाल ही में रिलीज किया गया शादी-ब्याह का एक राजस्थानी गाना ‘बाबोसा री कोयल चाली’ (Babosa Ri Koyal Chali Rajasthani Song) को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया।

Rajasthani Song : इस गाने के सामने सब हुए फेल

वहीं अब यूट्यूब चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर आज यानी 16 जुलाई को एक और नया राजस्थानी गाना रिलीज किया गया है। इस गाने को राजस्थान के देवता माने जाने वाले ‘रामदेव जी’ (Ramdev) पर बनाया गया है। इस गाने को भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस नए राजस्थानी गाने ‘पिया म्हारा’ (Piya Mhara) को रिलीज हुए महज़ कुछ ही घंटे हुए हैं और इसे 31 हजार 8 सौ से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है। ‘पिया म्हारा’ (Piya Mhara) गाने में बेहतरीन डांस के साथ धमाकेदार म्यूजिक दिया गया है।

Rajasthani Song Janu Dhoko Mat Dije : ‘जानू धोको मत दीजे’ ने मचाया धमाल

इन नए राजस्थानी गाने ‘पिया म्हारा’ (Piya Mhara) में विक्रम अजयसर (Vikram Ajaysar), किरण पुष्कर (Kiran Pushkar) और आशा प्रजापत (Asha Prajapat) ने परफॉर्म किया है। इस गाने का म्यूजिक और बोल सुनकर आप भी मन्त्र मुग्ध हो जाएंगे। तो जरूर सुनिए रामदेवजी का बहुत ही सूंदर सांग ‘पिया म्हारा’ (Piya Mhara), और हो जाइए तैयार इसकी धुन पर थिरकने के लिए।

Banna Thore Chadto Ri Jono Me : शादी में रंग जमा देगा ये नया राजस्थानी गाना

Share.