पायल आज अनुराग कश्यप के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवाएगी

0

खुद के साथ यौन उत्पीड़न किए जाने का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष आज अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन शोषण के आरोप को लेकर एफ आई आर दर्ज करवाने वाली.पायल सोमवार को मुंबई के ओशिवारा थाने में अनुराग के खिलाफ केस दर्ज कराने गई जहां थाने में कोई महिला अधिकारी नहीं होने से उनकी एफ आई आर दर्ज नहीं की जा सकी.

पायल के वकील नितिन सतपूते ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि “बयान दर्ज करने के लिए कोई महिला अधिकारी नहीं थी. पुलिस स्टेशन का क्षेत्राधिकार भी तय नहीं हो पा रहा था क्योंकि घटना वर्सोवा पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में हुई थी.”पायल के आरोपों पर बॉलीवुड दो खेमों में हो गया है.आरोपों की टाइमिंग पर सवाल उठाए गए हैं.अनुराग कश्यप को इंडस्ट्रीज के कुछ लोगों का सपोर्ट मिल रहा है उनके अनुसार पायल के आरोप बेबुनियाद और गलत है.

पायल ने कहा था- अनुराग ने मुझे ये भी बताया कि मेरे साथ बहुत सारी लड़कियों का संबंध रह चुका है, 200 से भी ज्यादा. और वो बहुत गर्व के साथ बोल रहे थे. मुझे भी मनाने की कोशिश कर रहे थे तो मैंने उससे विनती की कि सर मैं आपसे बाद में मिलती हूं, आज मुझे जाना ही पड़ेगा. उसके बाद से फिर धीरे-धीरे मैंने उनसे बात करना बंद कर दिया. मैं उन्हें ट्विटर पर फॉलो करती थी, फिर वो भी छोड़ दिया.पायल ने कहा, अनुराग ने मुझे अपने घर बुलाया. मैं उनके कंप्यूटर रूम में बैठी. फिर वो मुझे दूसरे रूम में लेकर गए, जहां पर कैसेट्स थे, एक लाइब्रेरी थी वो. बुक्स थीं वहां, एक सोफे था, एक टीवी था. मैं वहां बैठी फिर उन्होंने कुछ ऐसा फिल्म चला दिया और उसके बाद चीजें ठीक नहीं रहीं. मैं असहज महसूस कर रही थी तो उन्होंने बताया कि उन्होंने किन एक्ट्रेसेज को लॉन्च किया है. उन्होंने कहा कि वो एक्ट्रेसेज उनके साथ कूल हैं.

Share.