देखे फिल्म ‘पटाखा’ का नया आइटम नंबर

0

आने वाली फिल्म ‘पटाखा’ के सांग्स और ट्रेलर पहले ही धूम मचा चुके हैं। दर्शकों द्वारा इन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘पटाखा’ से मलाइका अरोड़ा का आइटम नंबर सॉन्ग ‘ हैलो हैलो ’ रिलीज़ हो गया है। इस आइटम सॉन्ग में मलाइका अरोड़ा बेहद सेक्सी और हॉट डांस मूव्स करती नज़र आ रही हैं। मलाइका अरोड़ा चार साल बाद ‘पटाखा’ फिल्म से वापसी कर रही हैं। इससे पहले मलाइका ने  2014 में आई फिल्म ‘डॉली की डोली’ में आइटम नंबर किया था।

फिल्म ‘पटाखा’ में अभिनेता और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी हैं। ‘द कपिल शर्मा शो’ से अलग होने के बाद सुनील सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म के पोस्टर में मलाइका के अंदाज़ देखकर लग रहा है कि एक बार फिर से वे इस फिल्म में अपना बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली हैं।

मलाइका ने इस पोस्टर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ” हैलो हैलो दो दिन में सब कहेंगे।”

सलमान खान भी मलाइका अरोड़ा को अपनी फिल्म के लिए लकी मानते हैं। दबंग सीरीज में सलमान ने आइटम सांग ‘हैलो हैलो’ के लिए मलाइका को ही लिया था।  मलाइका ने अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान स्टारर फिल्म  ‘दिल से’ के आइटम नंबर ‘छैय्या छैय्या’ से की थी। जो काफी पसंद किया गया था। इसके बाद वो ‘होंठ रसीले’, ‘मुन्नी बदनाम हुई’ और ‘अनारकली डिस्को चली’ जैसे कई बॉलीवुड हिट आइटम नंबर दे चुकी हैं।

डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की आने वाली फिल्म ‘पटाखा’ के ट्रेलर और सांग्स काफी पसंद किए जा रहे हैं। ‘पटाखा’ 28 सितम्बर को रिलीज़ होने जा रही है।

wow : डॉ.मशहूर गुलाटी फिर हाज़िर हैं

Share.