उबर के नए एड में नज़र आए परजान दस्तूर

0

90 के दशक में टीवी पर आए धारा कुकिंग ऑइल के एड में दिखे बाल कलाकार ने सबके दिलों में ख़ास जगह बना ली थी। वह मासूम और प्यारी सी हंसी आज भी जैसे सभी दर्शकों के दिलों में ताज़ा है। उस बच्चे का बड़े ही प्यारे अंदाज़ में  ‘जलेबी…’ कहना सबके मन को भा गया था। उबर इट्स उसी बच्चे को आज फिर अपने नए एड में दर्शकों के सामने लाया है, लेकिन इस बार परजान दस्तूर (जलेबी बॉय) जलेबी नहीं बिरयानी खाते नज़र आएंगे। उबर इट्स ने ऑनलाइन फूड डिलीवरी मार्केट में अपना कदम रखा है और ग्राहकों को लुभाने के लिए उबर की यह तरकीब कामयाब रही। रिपोर्ट के मुताबिक़, इंस्टाग्राम पर 1.2 लाख और फेसबुक पर 30 हजार लोगों ने अब तक इसे देखा है| सोशल साइट्स पर कई लोगों ने कमेंट भी किए हैं।

इंस्टाग्राम पर एक यूज़र ने लिखा, “जलेबी किड अब बिरयानी…हो गया है” फेसबुक पर एक यूज़र ने लिखा, “काफी प्यारा एड है| किसी बच्चे को बड़ा होता देख बहुत अच्छा लग रहा है।”

क्या है उबर इट्स ?

कई सालों से देश में अपनी सर्विस दे रही अमरीकी एप बेस्ड कैब कंपनी अब भारत में लोगों के घर तक फूड डिलीवर भी करेगी। भारत में इसकी शुरुआत मुंबई से की गई थी।अलग-अलग तरीके के फूड चुनने के लिए यहां यूज़र्स के पास काफी ऑप्शन होता है और उबर के डिलीवरी पार्टनर्स फास्ट सर्विस देते हैं, जो सबके लिए और हर जगह होती है। बता दें कि भारतीय एप बेस्ड कैब कंपनी Ola ने भी फूड डिलीवर करने की सर्विस शुरू की थी, लेकिन बाद में इसे बंद कर दिया गया| ओला की सर्विस ओला कैफे चार शहरों में थी- दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु और हैदराबाद।

फ़िलहाल उबर भारतीय बाज़ार में अपने पैर टिकाने में कामयाब रहा और अपनी सर्विसेज दे रहा है। एपल एप स्टोर और एंड्रॉयड प्ले स्टोर पर UberEATS एप डाउनलोड किया जा सकता है।

Share.