website counter widget

Pani Ro Parindo : राजस्थानी गाने ने फिर मचाया धमाल

0

यूट्यूब पर इन दिनों राजस्थानी गानों (Rajstahni Song Pani Ro Parindo ) ने बेहद ही जबरदस्त धूम मचा रखी है। एक के बाद एक बेहद ही दमदार और धमाकेदार गानों ने सभी दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। इन गानों के सामने भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी गाने भी फीके पड़ चुके हैं। भारतीय दर्शकों को भी ये राजस्थानी गाने काफी पसंद आ रहे है। कोई भी राजस्थानी गाना यूट्यूब पर रिलीज होते ही बेहद धमाल मचा देता है। इन राजस्थानी गानों के हिट होने के पीछे सबसे बड़ी वजह है इनका दमदार म्यूजिक और बेहतरीन डांस।

Rajstahni Song Pani Ro Parindo :

राजस्थानी गानों की सूची में एक और शानदार राजस्थानी गाना ‘पानी रो परिंदो’ (Rajstahni Song Pani Ro Parindo ) भी शामिल हो गया है। यूट्यूब के एक चैनल आरडीसी राजस्थानी एचडी (RDC Rajasthani HD) पर आज यानी 12 अगस्त को ‘पानी रो परिंदो’ (Pani Ro Parindo) गाना रिलीज किया गया है। इस राजस्थानी गाने को परिंदों यानी कि पक्षियों के ऊपर बनाया गया है। इस गाने में पक्षियों की प्यास बुझाने के बारे में बताया गया है। इस गाने में पक्षी पानी में अठखेलियां करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ‘पानी रो परिंदो’ (Pani Ro Parindo) गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। इस गाने को अभी तक 28 हजार 5 सौ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने के व्यूज लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

Kesariyo Banno : रिलीज हुआ लेटेस्ट राजस्थानी गाना

‘पानी रो परिंदो’ (Rajstahni Song Pani Ro Parindo ) गाने को सुनने के लिए हर कोई बेताब नज़र आ रहा है। ‘पानी रो परिंदो’ (Pani Ro Parindo) गाने में बेहतरीन डांस के साथ दमदार म्यूजिक और पक्षियों की अठखेलियों का बेहद सुन्दर चित्रण किया गया है जो हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है। ‘पानी रो परिंदो’ (Pani Ro Parindo) गाने को दिनेश माली (Dinesh Mali) ने अपनी आवाज से सजाया है और इसका म्यूजिक भी दिनेश माली (Dinesh Mali) ने ही दिया है। इस गाने को सुनकर आप भी ख़ुशी से झूम उठेंगे।

Pucho Thasu Manda Ri Baat : राजस्थानी प्रेम गीत

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.