बिग बॉस : इस सप्ताह भी कोई नहीं बेघर

2

बिग बॉस 12 में रविवार को हुए ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में कोई भी प्रतिभागी घर से बाहर नहीं हुआ। सलमान खान ने एलिमिनेशन के लिए चुने गए प्रतिभागियों को एक खुशखबरी देते हुए कहा कि इस हफ्ते कोई भी प्रतिभागी घर से बाहर नहीं होगा मतलब पिछली बार की तरह इस बार भी किसी प्रतिभागी को घर छोड़कर नहीं जाना होगा। सलमान के इस फैसले से जहां सभी प्रतिभागी ख़ुशी से झूम उठे वहीं सलमान ने उन्हें तत्काल एक झटका भी दे दिया।

यह फरमान सुनाने के तत्काल बाद ही सलमान ने कहा कि जो भी प्रतिभागी एलिमिनेशन के लिए चुने गए हैं, उनका फैसला अगले हफ्ते किया जाएगा मतलब उनके घर से बाहर जाने की प्रक्रिया को अगले हफ्ते तक के लिए बढ़ा दिया गया है। अब एलिमिनेशन के लिए चयनित पांचों प्रतिभागियों के 2 हफ़्तों के पॉइंट्स को जोड़ा जाएगा और एलिमिनेशन की प्रक्रिया पूरी की जाएगी। एलिमिनेशन के लिए चलाए गए एक पोल में घर से बाहर किए जाने वाले जिस प्रतिभागी का नाम सामने आया वह नाम है दीपक ठाकुर का। अब यह जानकर दीपक के पशंसकों को तगड़ा झटका लगा है क्योंकि दीपक शुरुआत से ही काफी मजबूत दावेदार रहे हैं। कई मौकों पर उन्होंने सलमान का दिल भी जीता था।

खैर, अब एलिमिनेशन का फैसला अगले सप्ताह होगा। इस बार के एपिसोड ‘वीकेंड का वार’ में अपनी आने वाली फिल्म ‘केदारनाथ’ के प्रमोशन के लिए सारा अली खान और सुशांत राजपूत बिग बॉस के घर पहुंचे। दोनों कलाकारों ने बिग बॉस के प्रतिभागियों का जमकर मनोरंजन किया। वहीं सारा ने कहा कि ‘मेरी मां (अमृता सिंह) बिग बॉस की बहुत बड़ी फैन हैं। वे 9 बजते ही सब छोड़कर बिग बॉस देखने बैठ जाती हैं। फाइनली मैं भी बिग बॉस के घर में आ गई।’

Share.