शादी की खबरों के बीच निक जोनस पहुंचे मुंबई

0

प्रियंका चोपड़ा और उनके बॉयफ्रेंड निक जोनस की शादी को ले कर चल रही चर्चाओं ने तब तूल पकड़ लिया, जब निक जोनस को उनके परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। निक यहां प्रियंका चोपड़ा द्वारा 18 अगस्त को आयोजित पार्टी में शिरकत करने पहुंचीं हैं।  हाल ही में हुए एक कार्यक्रम में प्रियंका ने अपने और अमरीकी सिंगर निक जोनस की सगाई वाली बात पर चुप्पी तोड़ते हुए अपना पक्ष रखा।

प्राप्त खबरों से अनुमान लगाया जा रहा है कि पार्टी में प्रियंका चोपड़ा निक जोनस से अपनी शादी का ऐलान कर सकती हैं । मीडिया द्वारा पूछे जाने पर प्रियंका ने जवाब दिया कि मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में मैं ज्यादा बाहर नहीं बताना चाहती। मैं एक लड़की हूं और यह मेरा अधिकार है कि मैं उसे अपने पास ही रखूं। मेरा परिवार, मेरे दोस्ती, मेरे रिश्ते ऐसी चीजें हैं, जिन्हें मुझे डिफेंड या किसी को समझाना नहीं है। कभी-कभी मैं हंस देती हूं।

कभी-कभी मैं नाराज़ हो जाती हूं, लेकिन अक्सर मैं अपने प्रवक्ता से कहती हूं कि कोई बात नहीं, आज की खबरें कल की रद्दी होगी। कुछ समय पहले सलमान ख़ान के साथ ‘भारत’ फ़िल्म से अलग होने के बाद प्रियंका चोपड़ा फ़िल्म ‘काउबॉय निंजा वाइकिंग’ के लिए चर्चा में आई थी, जिसमें क्रिस प्रैट लीड रोल निभा रहे हैं| फिलहाल इस फ़िल्म के आगे टलने की ख़बर आ चुकी है। बड़ा सवाल है कि क्या प्रियंका और निक की शादी के लिए ही  ‘काउबॉय निंजा वाइकिंग’ की शूटिंग टाली गई है?

हाल ही में सिंगापुर से प्रियंका के कुछ फोटोज़ और वीडियोज़ भी सामने आए थे। इसमें प्रियंका निक जोनस के साथ डांस करती हुई नज़र आ रही थीं। ऐसे में अब निक का मुंबई आना, वह भी परिवार के साथ कई सवाल उठाता है।

बता दें कि प्रियंका से दस साल छोटे निक जोनस अमरीका के एक लोकप्रिय अभिनेता और सिंगर हैं।

प्रियंका ने शुरू की फरहान की फिल्म

Share.